मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार Khesari lal yadav आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन उनका गाना रिलीज होते रहता है. अब एक बार फिर Khesari lal yadav का नया धमाकेदार सॉन्ग ‘नथुनिया’ रिलीज हो गया है. नए भोजपुरी गाने ‘नथुनिया’ में Khesari के साथ Arshiya Arshi हैं. इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. विवादों के बीच खेसारी लाल यादव ने अपना नया गाना ‘नथुनिया’ रिलीज किया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, जानिए अब कैसा है हालत…

खेसारी लाल यादव का ये लेटेस्ट सॉन्ग ‘नथुनिया’ रिलीज को साथ ही इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है. नथुनिया भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी और अर्शीया के बीच खूब रोमांस देखने को मिल रहा है. सामने आए गाने के वीडियो में एक्ट्रेस Arshiya Arshi अपने हुस्न के जलवे से सभी का दिल जीत रही हैं. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें खेसारी देसी छोड़ ब्लैक कलर के वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अर्शिया अलग-अलग कलर का लहंगा पहने शानदार डांस मूव्स करती दिख रही हैं.

बता दें कि Khesari lal yadav एक अभिनेता के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. भोजपुरी सॉन्ग ‘नथुनिया’ को भी खुद खेसारी लाल ने अपनी आवाज में गाया है, गाने में उनका साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने दिया है. खेसारी लाल के भोजपुरी सॉन्ग ‘नथुनिया’ के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिए हैं, जबकि गाने को कंपोज कन्हैया कुमार यादव ने किया है.

इसे भी पढ़ें – Corona Fourth Wave : पिछले 24 घंटे में 26 लोगों की मौत, सक्रंमण का आंकड़ा 19,000 पार…

Khesari lal yadav और Arshiya Arshi के इस गाने को कोरियोग्राफर प्रेम बाबू और बिक्रम पासवान ने कोरियोग्राफ किया है. Khesari lal yadav का ये नया गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस सॉन्ग को लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों को ये गाना काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.