मुंबई. एक्ट्रेस Kangana Ranaut के रिएलिटी शो Lock Upp में बचे रहने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपने जीवन से जुड़ा कोई ना कोई खुलासा करना पड़ता है. हाल ही में सायशा शिंदे ने अपने एक ऐसे रिश्ते को लेकर खुलासा किया है, जिसके बार में जानकर हर कोई हैरान रह गया है. अपने जीवन से जुड़े इस राज का खुलासा करते हुए सायशा शिंदे ने बताया कि वो एक थ्रपल रिलेशनशिप में थीं. जिसके बाद अब हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर थ्रपल रिलेशनशिप है क्या?

सायशा ने खोला राज

Kangana Ranaut का पॉपुलर रियालिटी शो Lock Upp जल्द ही अपने अंतिम चरण यानी फिनाले में पहुंचने वाला है. जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है वैसे-वैसे इस शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसकी वजह से यह और भी दिलचस्प बनता जा रहा है. पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि इस शो के कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी के कई राज बताते हैं. इसी कड़ी में सायशा ने भी अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट सबके सामने बताया है. उन्होंने यह खुलासा किया था कि एक बार उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ संबंध बनाए थे. बाद में उन्हें पता चला था वह डिजाइनर अन्य लड़कों के साथ संबंध बना चुका था.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, जानिए अब कैसा है हालत…

थ्रपल रिलेशनशिप में रह चुकी हैं

अब हाल ही में सायशा ने Payal Rohatgi से बात करते हुए एक और सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने पायल रोहतगी से बात करते हुए यह बताया कि वह एक बार Throuple Relationship में रह चुकी हैं. पायल रोहतगी से बात करते हुए उन्होंने कहा ‘मैंने उन्हें चार से पांच सीक्रेट बताए. उनमें से एक था कि मैं थ्रपल रिलेशनशिप में थी.’ इसके बाद पायल ने पूछा कि ‘थ्रपल, थ्रपल क्या होता है?’ तब सायशा ने जवाब दिया ‘मैं एक बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी. हम तीनों एक रिलेशनशिप में थे और मैं रानी थी. वह एक दूसरे से ज्यादा मुझसे प्यार करते थे.’ 

इसे भी पढ़ें – Corona Fourth Wave : पिछले 24 घंटे में 26 लोगों की मौत, सक्रंमण का आंकड़ा 19,000 पार…

इसके बाद उन्होंने यह भी बताया कि यह सब उनके सायशा बनने से पहले था. ‘उस समय बहुत इनसिक्योरिटी थी. क्या मैं बिना मेकअप के दूसरों के सामने कंफर्टेबल थी. क्योंकि वह देख सकते थे कि मैं पहले और बाद में कैसी दिखती थी. तुम इस बात को मानने से मना नहीं कर सकती कि मेकअप के बिना मर्दानगी दिखती है. इसीलिए मेरे साथ इनसिक्योरिटी है. लेकिन इस शो में सब ने मुझे मेकअप और मेकअप के बिना देखा है. इसलिए अब इनसिक्योरिटी डस्टबिन में चली गई है. मैं शुक्रगुजार हूं कि यह सब कुछ हुआ.