चंद्रकांत देवांगन. दुर्ग. जिले के  केन्द्रीय जेल के समीप पद्मनाभपुर स्थित LIC दफ्तर में देर रात भीषण आग लग गई. दफ्तर में चारो ओर से धुँआ निकल रहा था जिसे देखने वालो की बड़ी तादाद में भीड़ लग गई. आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ी और पदमनाभपुर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बिल्डिंग के 2 रूम में आग फ़ैल चुकी थी समय रहते दमकल कर्मियों द्वारा २ घंटो की कड़ी मशकत्त के बाद आग पर काबू पाया गया ,जिस रूम में आग लगी वह दफ्तर का महत्वपूर्ण रूम था जिसमे विभाग के अहम् दस्तावेज सहित कंप्यूटर का डेटा रूम था.

रूम में रखे सभी कंप्यूटर जलकर खाख हो गए यही कमरे में लगे सभी इलेक्ट्रिक उपकरण भी स्वाहा हो गए. आग लगने के मुख्य कारण अब तक सामने नहीं आ पाए है लेकिन ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है की आग शार्ट सर्किट की वजह से लगा होगा. जिन दो कमरों में आग लगी उसका धुवा पुरे २ मंजिला इमारत के सभी कमरों में घुस गया जिससे कमरों में काला डस्ट फ़ैल गया. रात में ही दफ्तर के अधिकारी कर्मचारी पहुँच चुके हैं.

जो सुबह तक कार्यालय के अहम् दस्तावेजो को सुरक्षित रखने में लगे हुए हैं. LIC के मुख्य प्रबंधक ने नुकशान का आंकलन के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहते हुए जांच के बाद ही कुछ ख पाने की बात कही. वही इंश्योरेंश के सर्वेयर के जांच के बाद ही नुकशान का जानकारी होने की बात कही. फिलहाल दमकल कर्मियों की सुझबुझ और मशक्कत से ज्यादा नुकशान होने से बचा लिया गया.