मुंबई. एक्ट्रेस Helen 90 के दशक की सबसे जबरदस्त डांसर रहीं हैं. अपने जबरदस्त डांस और एक्टिंग से Helen ने लोगों के दिलों के बीच अपनी खास जगह बनाई है. आखिरी बार बड़े पर्दे पर Helen को मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हिरोइन’ में देखा गया था. फिल्म ‘हिरोइन’ के बाद एक्ट्रेस ने स्क्रीन से दूरी बना ली थीं. लेकिन अब एक बार फिर से हेलेन 83 की उम्र में कमबैक करने के लिए तैयार हैं. खास बात है कि इस बार एक्ट्रेस फिल्म में नहीं बल्कि वेब सीरीज से लोगों का मनोरंजन करेंगी

90 के दशक की अनुभवी और दिग्गज स्टार Helen ‘Brown’ नामक एक नियो-नोयर क्राइम ड्रामा सीरीज Brown के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इससे वह अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनय देव द्वारा निर्देशित श्रृंखला, कोलकाता शहर में स्थापित है. अभीक बरुआ की ‘सिटी ऑफ डेथ’ की किताब पर आधारित ‘Brown’ में करिश्मा कपूर और सूर्या शर्मा भी हैं.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस Helen ने कहा कि जब इसके बारे में पहली बार मुझसे कनेक्ट किया गया तो मेरे लिए ये समझना काफी आसान था. ये ना केवल एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है बल्कि मैंने भी किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाई है. ऐसे में ये और भी ज्यादा आसान हो गया. मैं सेट पर आने के बाद काफी एन्जॉय कर रही हूं.

इसे भी पढ़ें – फिक्शन जॉनर में अभिनय करने को लेकर उत्साहित हैं खुशबू खान, बॉलीवुड फिल्मों में करना चाहती हैं काम…

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि हेलेन (Helen) को 19 साल की उम्र में पहला ब्रेक मिला था. एक्ट्रेस को पहचान ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने से मिली. Helen ने ‘हावड़ा ब्रिज’ में अपनी शुरूआत की थी, जब वह सिर्फ 19 साल की थीं, तब उन्हें ‘शोले’, ‘गंगा जमना’, ‘कारवां’ जैसी फिल्मों में देखा गया था. उन्हें आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर मधुर भंडारकर की ‘हीरोइन’ में देखा गया था, जो 2012 में रिलीज हुई थी. हेलेन अपने करियर में अब तक 700 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.