Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. आखिरी बार म्यूजिक वीडियो ‘मेरी बंदी’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री खुशबू खान फिक्शन जॉनर में अभिनय करने को लेकर उत्साहित हैं. खुशबू खान ने फिक्शन जॉनर में अपने अभिनय को लेकर मीडिया से बातचीत किया है. खुशबू खान बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं.

बात करते हुए खुशबू खान का कहना हैं कि “मेरे आखिरी गाने की बड़ी सफलता के बाद. मेरे दर्शक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेरी सराहना कर रहे हैं और यह मुझे आगे अभिनय करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. अगर मुझे कोई अच्छा मौका मिलता है तो मैं बॉलीवुड फिल्मों या वेब सीरीज में अभिनय करने की उम्मीद कर रही हूं. इस बीच मैं संगीत वीडियो में भी अभिनय कर रही हूं.”

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

खुशबू ने आगे खुलासा किया कि कैसे सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग ने उन्हें अभिनय शुरू करने में मदद की. किसी भी अन्य लड़की की तरह, मैं खुद को क्लिक करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे लगता है कि मुझे अपने सोशल मीडिया परिवार से जो प्यार मिला है, वह बहुत सकारात्मक और उत्साहजनक है. वे अभिनय की चुनौतियों का सामना करने और आज मैं जिस मुकाम पर हूं, उस तक पहुंचने में मेरा समर्थन करती हूं. मैं बस अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं.”

वसीम अमरोही और शाहजेब आजाद द्वारा प्रोड्युस किए गए इस म्यूजिक वीडियो को अच्छी सफलता मिली है. खुशबू खान इससे पहले भी कई म्यूज़िक वीडियो कर चुकी हैं. वह 20 से अधिक टीवी ऐड में नजर आ चुकी हैं. 700 रैम्प शोज कर चुकी हैं खुशबू खान. मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और डायरेक्टर रामजी गुलाटी ने इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया है जबकि दुबई बेस्ड प्लेटफार्म ब्राउन पिच पे रिलीज हुआ है.