प्रदीप गुप्ता, कवर्धा. जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पैसे दोगुने करने के नाम से साढ़े 6 करोड़ रुपए की चपत लगाकर फरार हुए पीएसीएल चिटफंड कंपनी के डॉयरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि, सिटी कोतवाली में 2015-17 में पीएसीएल चिटफंड कंपनी के ऊपर दो अपराध दर्ज था. जिसमें 14 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज था, इसके पहले पुलिस ने पीएसीएल चिटफंड कंपनी के 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बांकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही थी.

इसे भी पढ़ें- सत्ता का रुआब और अवैध कब्जाः ग्रामीण ने कांग्रेस विधायक पर जमीन कब्जा का लगाया आरोप, सरकार का धौंस दिखाकर किया गाली-गलौज, जानिए विधायक ने क्या कहा…

जानकारी के अनुसार, पीएसीएल चिटफंड कंपनी के डॉयरेक्टर जोगिंदर टाइगर ने जिले के 3800 लोगों को पैसा दोगुना करने के नाम पर साढ़े 6 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गए थे. जिसकी पुलिस तलाश में सालों से कर रही थी. बताया जा रहा है कि, आरोपी जोगिंदर टाइगर पंजाब का रहने वाला है और किसी काम से दिल्ली आया हुआ था. उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पीएसीएल चिटफंड कंपनी के डॉयरेक्ट जोगिंदर टाइगर दिल्ली आया हुआ है. सूचना मिलते ही कबीरधाम पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हुए और आरोपी जोगिंदर टाइगर को गिरफ्तार कर कवर्धा लाया गया. इसी मामले में अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.