रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए 4 दिन के बस्तर संभाग के दौरे पर हैं. दौरे से पहले सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा की है. इस दौरान सीएम भूपेशे ने कहा, लोग विकास चाहते हैं. सरकार लोगों तक विकास पहुंचा रही है. लोगों से जमीनी स्तर पर फीडबैक ले रहे हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा, कांकेर जिले के 3 विधानसभा का दौरा होगा. एक दिन में चार-चार कार्यक्रम है. बस्तर के 9 विधानसभा का दौरा हो चुके हैं, तीन बचे हैं. उसके बाद जशपुर और कोरिया का दौरा होगा. शासकीय योजनाओं के बारे में हम जानकारी ले रहे हैं. हमारी योजनाएं जमीनी स्तर पर पहुंची है.योजनाओं का लोगों को लाभ हो रहा है. लोग और क्या चाह रहे हैं हम जानने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों की काफी डिमांड आ रही है.

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था हर मस्जिद में मंदिर ढूंढने की आवश्यकता नहीं है. आगे उन्होंने कश्मीर में हुई दर्दनार घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. सीएम भूपेश ने कहा, धारा 370 का ढिंढोरा पीट रहे थे. 370 हट गया.जम्मू कश्मीर को तीन टुकड़े में बांट डाले. आज कश्मीरी पंडित और हिंदू मारे जा रहे हैं. इसके लिए जिम्मेदार कौन है.

इसे भी पढ़ें- सत्ता का रुआब और अवैध कब्जाः ग्रामीण ने कांग्रेस विधायक पर जमीन कब्जा का लगाया आरोप, सरकार का धौंस दिखाकर किया गाली-गलौज, जानिए विधायक ने क्या कहा…

साथ ही यह भी कहा कि, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. कल जम्मू में हिंदू कर्मचारियों ने रैली निकाली.वहां जाना नहीं चाहते. इसके बारे में भारत सरकार को बोलना चाहिए. लोगों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहे हैं. हिंदू मारे जा रहे हैं फिर भी भाजपा मौन क्यों है.

इसे भी पढ़ें- चावल की आड़ में नशे का काला कारोबारः NCB की बड़ी कार्रवाई, एक ट्रक गांजा जब्त, 6 सौदागर चढ़े पुलिस के हत्थे, यहां खपाने की थी तैयारी…

राज्यसभा चुनाव को लेकर, हरियाणा और राजस्थान में बनी परिस्थितियों पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, भाजपा का काम है. जहां बहुमत नहीं होना. वहां खरीद-फरोख्त करना धन बल, छल बल के साथ चुनाव जीतने की कोशिश करना है. भाजपा यही करती रही है. हरियाणा से कांग्रेस विधायकों के रायपुर पहुंचने पर बोले रायपुर में उनका प्रशिक्षण चल रहा है, सब ठीक है.

इसे भी पढ़ें- तीखी नोकझोंक और 6 मासूम की बलिः पति-पत्नी का झगड़ा, कलयुगी मां ने 6 बच्चों को मौत के कुएं में झोंका, फिर खुद…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के तहत अब तक सरगुजा संभाग की सामरी,रामानुजगंज, प्रतापपुर, भटगांव, प्रेमनगर, लुंड्रा, सीतापुर तथा बस्तर संभाग की कोंटा, बीजापुर, नारायणपुर, दंतेवाडा, चित्रकूट, जगदलपुर, बस्तर, कोंडागांव और केशकाल विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर आम जनता से रूबरू हो चुके हैं. मुख्यमंत्री बघेल ने इस अभियान के तहत अब तक प्रदेश के 9 जिलों के 16 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया है.