हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घोषणा पत्र जारी किया। इसमें जनता से कई लोक लुभावन वादे किए गए हैं।

बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में इंदौर के हर चौराहे को भिक्षुक मुक्त बनाने का वादा किया है। साथ ही भिक्षुकों को रोजगार देने, मेट्रो का शुभारंभ करने, सभी सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल बनाने, प्रतिभाशाली छात्रों को निशुल्क कोचिंग, प्रत्येक कॉलोनी में ओपन जिम, छोटे भूखंडों के नक्शे 24 घंटे में पास करने समेत कई वादे किए हैं।

महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार की सरकार चल रही थी

महाराष्ट्र में हुए सत्ता परिवर्तन पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार की सरकार चल रही थी, सत्ता के खेल की सरकार चल रही थी, 3 गुटों में सरकार बाटी थी। शिंदे ने मराठा होने के नाते सही कदम उठाया। एक विचारधारा के पक्ष में प्रगति और विकास के पथ के पक्ष में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फर्नांडिस की जोड़ी एक संगम बनाकर दोबारा महाराष्ट्र को प्रगति और विकास की ओर अग्रसर करेगी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, भारतीय जनता पार्टी सत्ता की खोज में नहीं रहती, भारतीय जनता पार्टी विकास, उन्नति सोच, विचारधारा, सुरक्षा, सेवा और सुशासन के सिद्धांतों पर चलती है। वहीं रास्ता महाराष्ट्र में चुना गया है। एकनाथ शिंदे वास्तविक तौर पर स्वर्गीय आदरणीय बालासाहेब जी के पद चिन्हों पर चल रहे हैं।

उदय नगर में हुई घटना को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा करें, वह कम है, जो घटना राजस्थान में घटी यह भी प्रश्नचिन्ह उठाता है। किस तरह की सरकार राजस्थान में चल रही है, ना जनता की सेवा हो पाती है, ना जनता की सुरक्षा हो पाती है। मैं तो यही आशा करता हूं सख्त से सख्त सजा ऐसे लोगों को मिलनी चाहिए, क्योंकि यह इंसानियत और मानवता के ऊपर धब्बा है, ऐसी घटना हमारे देश में नहीं होना चाहिए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus