राजीव मिश्रा, भिलाई. महिला नेशनल बाक्सर के साथ बलात्कार के सनसनीखेज़ मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी सीआरपीएफ का जवान है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी. जवान पर आरोप है कि उसने महिला नेशनल बाक्सर को पुलिस भर्ती के दौरान फिजिकल टेस्ट की ट्रेनिंग देने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जवान का नाम डी.श्रीनू है जो कि श्रीनगर में पदस्थ है. जो कि छुट्टी पर अपने घर भिलाई के खुर्सीपारा आया हुआ था. पीड़ित महिला बाक्सर को उसकी सहेली ने पुलिस भर्ती में ट्रेनिग में मदद के लिए आरोपी जवान का मोबाइल नम्बर दिया था. जिसके बाद 16 मार्च यानि की घटना वाले दिन पीड़िता आईटीआई खुर्सीपार के स्टेडियम में फिजिकल प्रैक्टिस कर रही थी, उसी दौरान आरोपी जवान भी बाईक से वहां पहुंच गया. उसने यहां फिजिकल प्रैक्टिस कर रही पीड़िता से कहा कि तुम्हारी सहेली ने सेक्टर-1 में बुलाया है. तुम दोनों को फिजिकल टेस्ट पास करने के टिप्स बताना है. जिसके बाद पीड़िता उस जवान के बहकावे में आकर बाइक पर बैठ गई. इसके बाद आरोपी ने पीडि़ता की सहेली के घर न ले जाकर अपने दोस्त के घर सेक्टर 1 ले गया और वहां जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ अपने परिवार के साथ दूसरे दिन भट्टी थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपी डी श्रीनू को भिलाई के खुर्सीपार से गिरफ्तार किया है.