शब्बीर अहमद, भोपाल। धार जिले के खलघाट में बने नर्मदा पुल पर हुई बस दुर्घटना को लेकर PTRI ने जांच रिपोर्ट तैयार कर ली है। जिसमें खुलासा हुआ है कि नदी पुल के मुहाने पर “रम्बलर” (स्पीड कंट्रोलर) नहीं थे। पुल कई साल पुराना था, साथ ही पुल पर क्रैश बैरियर भी नहीं थे। पुल के दोनों तरफ संकेतक चिन्ह भी लगे नहीं थे।

मौत का LIVE VIDEO: डीजे वाहन के ऊपर चढ़कर नाच रहे कांवड़िये हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए, एक की ऑन द स्पॉट मौत, 2 गंभीर घायल

ADG पीटीआरआई और AIG ने रिपोर्ट तैयार कर जिले को भेज दी है। बता दें कि IPS अफसरों ने दो बार घटनास्थल का दौरा कर यह रिपोर्ट तैयार की है। हालांकि परिवहन विभाग अब तक बस को लेकर रिपोर्ट तैयार नहीं कर सका है।

बीजेपी में अंतर्कलह: इस विधायक ने पूर्व मंत्री दीपक जोशी के खिलाफ की नारेबाजी, VIDEO हुआ वायरल

ये है पूरी घटना

दरअसल, जिले में बहने वाली नर्मदा नदी में पुल पार करते वक्त एमपी से पुणे जा रही महाराष्ट्र की बस नदी में गिर गई थी, जिससे बस में सवार 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। हादसे में बस के पुर्जे-पुर्जे बिखर गए थे। कुछ लोगों ने जैसे-तैसे तैरकर बाहर निकल आए थे तो वहीं कई फंस गए थे। बस में करीब 45 लोग सवार थे। हादसे के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए थे।

बस नदी में गिरी: 40 यात्रियों में 13 की मौत, इंदौर से बैठे थे 11 यात्री, PM ने जताया दुःख, शिवराज ने महाराष्ट्र के CM से की चर्चा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus