रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को छत्तीसगढ़ पहुचेंगे. मोदी@20 पुस्तक का कल आयोजित सेमीनार में विमोचन किया जाएगा. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ओपी चौधरी ने पत्रकार वार्ता में जानकारी दी. इस दौरान पीसी में ओपी ने मोदी @20 पुस्तक को लेकर जानकारियां साझा की.

ओपी चौधरी ने कहा कि इस पुस्तक में आर्थिक सुधार, भारत को एजुकेशन हब बनाने के लिए, टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने की जानकारिय़ां दी गई है, जिसमें अनेक विशेषज्ञों द्वारा आर्टिकल भी लिखे गए हैं. उन सभी आर्टिकल को मर्ज करके मोदी @20 पुस्तक लिखी गई है.

ओपी चौधरी ने बताया कि पुस्तक में 21 चैप्टर है. इस पुस्तक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीति कार्यकाल का उल्लेख किया गया है. ओपी चौधरी ने जानकारी बताया कि इस पुस्तक में एक आर्टिकल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी लिखी है, क्योंकि प्रधानमंत्री के राजनीतिक कार्यकाल को उन्होंने काफी करीब से देखा है.

ओपी चौधरी ने कहा कि सभी कांग्रेस के नेताओं को भी यह किताब पढ़नी चाहिए, क्योंकि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं. सभी को यह किताब पढ़नी चाहिए. राजधानी रायपुर के दीनदयाल ऑडीटोरियम में कल पुस्तक का विमोचन किया जाएगा.

बता दें कि अमित शाह कल 2 बजकर 5 मिनट में रायपुर पहुचेंगे. इसके बाद नया रायपुर में बने एनआईए की नई बिल्डिंग का शुभारंभ करेंगे. शाह यहां 2ः20 से 3ः30 तक रुकेंगे. इसके बाद शाह सीधे दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम जाएंगे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित पुस्तक पर आयोजित सेमिनार में मुख्य वक़्ता के रूप में शामिल होंगे.

इस कार्यक्रम में शाह 4 बजे पहुंचेंगे. सेमिनार कार्यक्रम खत्म होने के बाद अमित शाह बीजेपी प्रदेश कार्यालय जाएंगे. 5ः30 बजे से 7 बजे तक शाह प्रदेश कार्यालय में रहेंगे और इसके बाद एयरपोर्ट रवाना होंगे. केंद्रीय गृहमंत्री शाम 7ः20 बजे दिल्ली रवाना जो जाएंगे.

बीजेपी नेता प्रीतम लोधी पर केस दर्ज: ब्राह्मणों को लेकर दिया था विवादास्पद बयान, सर्व ब्राम्हण महासभा की शिकायत पर हुई कार्रवाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus