कोलकाता। ट्वीटर पर इस समय India’s Biggest Pappu ट्रेंड कर रहा है. आप सोच रहे होंगे कि फिर से राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है. ट्वीटर पर India’s Biggest Pappu राहुल गांधी की बजाए गृह मंत्री अमित शाह को बताया जा रहा है. इसे ट्रेंड बनाने वाले तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी हैं.

टीएमसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी इस ट्रेंड के जरिए ईडी कार्यालय में पूछताछ को लेकर निशाना साध रहे हैं. इस अभियान में तृणमूल कार्यकर्ता अमित शाह की फोटो वाली टी-शर्ट पहरनकर प्रचार शुरू कर रहे. सुनने में आ रहा है कि तृणमूल के छात्र और युवा संगठनों के सदस्य दुर्गा पूजा के दौरान इस खास टी-शर्ट को पहनेंगे.

अभिषेक ने शुक्रवार को ईडी कार्यालय से बाहर निकलते हुए कहा था भाजपा एक अन्य पार्टी के नेता को ‘पप्पू’ होने का दावा करती है. लेकिन हकीकत यह है कि अमित शाह खुद सबसे बड़े पप्पू हैं. मैं यह बात शिद्दत से कहता हूं, क्योंकि विरोधी खाली मैदान में गोल करना चाहता है. मैदान में आओ, मैं तुम्हारी शक्ति देखना चाहता हूं. जहां कहीं भी आपकी सरकार नहीं है, वहां ईडी-सीबीआई से डराने-धमकाने की कोशिश की जा रही है. अगर तुम्हारे पास ताकत है तो मुझे गिरफ्तार कर लो.

अभिषेक के बयान के बाद उनके समर्थकों ने अमित शाह के कार्टून के साथ टी-शर्ट बनाया है, जिसमें लिखा है ‘India’s Biggest Pappu‘ यानी भारत का सबसे बड़ा पप्पू. बताया जा रहा है कि अभिषेक के करीबियों की पहल पर कार्यकर्ताओं को ये टी-शर्ट दी जाएगी. तृणमूल कार्यकर्ता दुर्गा पूजा के दौरान इस टी-शर्ट को पहनकर प्रचार करेंगे. हालांकि, तृणमूल ने आधिकारिक तौर पर ऐसे किसी कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है.

पढ़िए ताजातरीन खबरें…