इटावा. दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक अंतर्गत भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह पौने 9 बजे प्लेट फार्म नंबर 2 पर आगरा से चलकर सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन पर पहुंची थी. इसी दौरान एक रेल यात्री हड़बड़ाहट में ट्रेन में चढ़ने के दौरान ट्रेन से नीचे गिर गया. इसी बीच ट्रेन पर चल पड़ी. जब तक लोगों को मालूम चला ट्रेन ने देखते ही देखते अपनी रफ्तार बढ़ा दी. ऐसे में पूरी ट्रेन नीचे गिरे यात्री के ऊपर से गुजर गई और उसे एक खरोंच भी न आई.

इस घटना का इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ट्रेन जाते हुए दिख रही है. ट्रेन जब निकल गई, तो एक युवक उठकर खड़ा हो गया. लोगों ने ताली बाजकर खुशी जताया. नसीरपुर बोझा बकेबर का रहने वाला 35 साल भूरा सिंह ने बताया, “मैं मुझे झींझक (कानपुर देहात) जाना था. सुबह पौने 9 बजे ट्रेन पकड़ने के लिए भरथना रेवले स्टेशन गया. प्लेटफार्म पर एक बॉक्स से मेरा पैर टकरा गया. मैं पटरी के नीचे गिर गया. उसी समय इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन आ गई.”

इसे भी पढ़ें – छात्रों को दी जाने वाली किताबें बेचकर केले खा गए प्रधानाध्यापक, VIDEO वायरल होने से विभाग में मचा हड़कंप

युवक ने कहा कि “मैं उठना उचित नहीं समझा. चुपचाप आंख बंद करके लेट गया. ट्रेन के निकल जाने के बाद एक खरोंच तक नहीं आई. इसके बाद चैन की सांस लिया. कुछ देर के लिए सांस अटक गई थी. कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें?” प्लेटफार्म पर खड़े लोग मोबाइल में वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक