तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) और कमल हासन (Kamal Hassan) ने संयुक्त रूप से शहर के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का एक शानदार ट्रेलर (Ponniyin Selvan 1 Trailer) जारी किया है. ये फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ लेखक कल्कि के महाकाव्य उपन्यास पर आधारित है. ट्रेलर को मंगलवार की रात में जारी किया गया.

सामने आए फिल्म के ट्रेलर (Ponniyin Selvan 1 Trailer) एक शानदार फिल्म का वादा करता है जो भारत के सबसे महान साम्राज्य, चोलों की कहानी बताती है. तीन मिनट 30 सेकेंड के तमिल ट्रेलर की शुरुआत कमल हासन के बैकग्राउंड में फिल्म की पेशकश के बारे में बताते हुए होती है. ट्रेलर में साउथ के साथ साथ बॉलीवुड के भी कुछ सितारे नजर आए और काफी शानदार कहानी के साथ फिल्म के डायलॉग भी काफी बेहतर थे.

इसे भी पढ़ें – साल के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे Athiya Shetty और KL Rahul, 5 स्टार होटल नहीं बल्की यहां लेंगे सात फेरे …

कमल हासन (Kamal Hassan) कहते हैं कि यहां तक कि सिनेमैटोग्राफर रविवर्मन द्वारा हमें कुछ शानदार दृश्यों की एक झलक के साथ व्यवहार किया जाता है. ट्रेलर विक्रम को आदित्य करिकालन के रूप में पेश करता है और फिर जयम रवि को अरुण मोझी वर्मन के रूप में दिखाता है, जो बाद में महान राजा राजा चोलन बन जाता है.

पेश किया जाने वाला अगला कार्थी वल्लवरयान वन्थियाथेवन के रूप में है. ट्रेलर से झलक मिलती है कि ऐसे लोग हैं जो सिंहासन हड़पना चाहते हैं. इस बीच, ट्रेलर यह भी बताता है कि अरुण मोझी वर्मन का तंजावुर में पैर रखने का कोई इरादा नहीं है. ट्रेलर दर्शकों को ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक नंदिनी से परिचय कराता है. यह किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन ने निभाया है.

इसे भी पढ़ें – ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में कैटरीना कैफ ने पति को लेकर किया बात, कहा – विक्की कभी मेरे रडार पर नहीं थे …

फिल्म के ट्रेलर (Ponniyin Selvan 1 Trailer) में नंदिनी आदित्य करिकालन और अरुणमोझी वर्मन को सेना में शामिल होने से रोकने के लिए देख रही है. शानदार ट्रेलर ने फिल्म से उम्मीदें बढ़ा दी हैं, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होना है.