कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्यप्रदेश में अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कट्टर सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में है. इमरती देवी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे के बीच तीखी नोकझोंक हुई है. दोनों नेता अपने समर्थकों के सामने तू-तू मैं-मैं करने लगे. जिसका वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल आज ग्वालियर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र के सहराई में अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त होने पर दोनों नेता पहुंचे थे. डबरा नगर पालिका चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त के आरोप को लेकर पूर्व मंत्री इमरती देवी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे के बीच बहस हो गई. इमरती देवी ने विधायक पर पार्षद बेचने के आरोप लगाए. विधायक ने कहा जो खुद बिका हो वो क्या किसी पर आरोप लगाएगा.

अंडरवर्ल्ड से निकला बिशप का कनेक्शन! डॉन दाऊद इब्राहिम के राइट हैंड से मुंबई में 3 करोड़ में जिमखाने का किया सौदा, MP-CG-UP समेत कई राज्यों में 35 केस हैं दर्ज

विधायक सुरेश राजे और पूर्व मंत्री में विवाद बढ़ता देख पुलिस ने बीच बचाव किया. दोनों नेताओं को जाटव समाज और पुलिस प्रसासन के हस्तक्षेप के बाद शांत कराया गया. इमरती ने कांग्रेस विधायक सुरेश राजे पर पार्षदों को नरोत्तम मिश्रा को बेचने का आरोप लगाया है.

https://youtu.be/zZ4ZclYT9PI

Queen Elizabeth का MP कनेक्शन: जब ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ को भाया था सफेद बाघ

बता दें कि डबरा नगर पालिका उपाध्यक्ष चुनाव में भाजपा पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी कपिल खटीक को हरवाने के आरोप इमरती पर लग चुके है. आरोप यह भी है कि कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताया और फिर इमरती ने उसे BJP में शामिल करवा लिया था. जबकि अधिकृत प्रत्याशी कपिल नरोत्तम गुट का है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus