सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर. युवक को ठगी का शिकार करने वाले आरोपी को पुलिस ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है. आरोपी के खाते को सीज कर पीड़ित युवक को 72 हजार रुपए भी दिलवाया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा.

दरसअल बलरामपुर जिले के चलगली थाने में 3 माह पहले 11 मई 2022 को लिखित शिकायत लेकर चमनपुर निवासी संजय गुप्ता पिता गोपाल गुप्ता पहुंचा. उन्होंने बताया कि वह पैसा डबल करने के लालच में ठगी का शिकार हो गया है और वह मोबाइल के जरिए 1 लाख 29 हजार रुपये दे दिया है. इस मामले में पुलिस उत्तरप्रदेश के जिला हमीरपुर के ग्राम मौदाहा पहुंच मोबाइल फोन के आईएमईआई नंबर एवं ट्रान्जेक्शन किए गए बैंक अकाउंट नंबर के आधार पर मौदाहा के एक युवक अशोक सिंह उर्फ विकास यादव पिता राजेश यादव को गिरफ्तार कर वाड्रफनगर चौकी लाया.

पूछताछ में युवक ने बताया कि जिस खाते में उसने ट्रान्जेक्शन कराया था उस व्यक्ति से वह जमीन लेने का सौदा तय किया था. लालच ने युवक को आरोपी बना दिया, जबकि युवक दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था. वाड्रफनगर एसडीओपी अनिल कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी काफी शातिर रहा है, क्योंकि उक्त मामला साइबर क्राइम से जुड़ा हुआ था, इस कारण इसकी जिम्मेदारी निरीक्षक कृष्णा पाटले को दी गई थी. टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है. आरोपी के खाते को सीज कर दिया गया था और उसके खाते में शेष 72000 बचे थे, जिसे पीड़ित व्यक्ति के खाते में जमा कराया गया. आरोपी फिलहाल सलाखों के पीछे है.

ये खबरें भी जरूर पढ़े-

CG में दो चोर गिरोह के बीच खूनी संघर्ष : पुलिस को सूचना देने से नाराज बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट

आजादी के 75 साल बाद रावघाट से भिलाई स्टील प्लांट के लिए रवाना हुई पहली लौह अयस्क से भरी रेक

BIG BREAKING: गणेश विसर्जन के दौरान 20 लोगों की मौत, किसी का भाई, किसी का बेटा और किसी की मां सो गई मौत की नींद…

इंडिया का एक और धन कुबेर: कारोबारी के घर ED की रेड, मिला नोटों का पहाड़, कैश गिननें मंगाई गई मशीनें…

भारत : दूल्हों के इस बाजार में शादी से पहले दुल्हन करती है इस अंग की जांच… 712 सालों से चली आ रही ये परंपरा