अमृतांशी जोशी, भोपाल। मध्यप्रदेश में मिशन 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। सभी पार्टियां अपने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं में जुबानी जंग भी जारी है। इसी कड़ी में पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा कि जयस जहां जीतेगा वहां हम बिलकुल टिकट देने के लिए तैयार है। कहा जयस खुद बीजेपी को सपोर्ट करने के लिए तैयार नहीं है। जीतने वाले नौजवानों को हम टिकट देने के लिए बिलकुल तैयार है। मैं लगातार जयस के लोगों से मिलता हूं संपर्क में रहता हूं। जयस में आपस में पांच ग्रुप है। जो जीतेगा उसे हमारा टिकट है।

कमलनाथ के जयस के कई ग्रुप होने के बयान पर पलटवार किया है। जयस के राष्ट्रीय संरक्षक हीरालाल अलावा ने कहा है कि आने वाला वक्त बताएगा कांग्रेस को हमारी जरूरत है या हमें उनकी। कहा हमारे लिए हमारा संगठन सर्वोपरि है। हम हमारी विचारधारा से कोई समझौता नहीं करेंगे। सभी राजनैतिक पार्टियों के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। हमारे अंदर किसी का कोई डीएनए (DNA) नहीं है। हम चुनाव में उतरने को लेकर पूरी तैयारी कर चुके हैं। जो जल, जमीन और आदिवासी मुद्दों के लिए काम करेगा, हम उसके साथ है। कोई धड़ नहीं बंटे हैं, हमारा संगठन एकजुट है।

उज्जैन मेयर ने महाकाल के गर्भगृह में आराम फरमाते खिंचवाया फोटोः इमेज वायरल होने के बाद मचा बवाल, कांग्रेस ने साधा निशाना, विवाद बढ़ने के बाद मांगी माफी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus