कुमार इंदर,जबलपुर। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज जबलपुर दौरे पर हैं. कानून व्यवस्था को लेकर सर्किट हाउस में गृहमंत्री ने अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें आईजी, एसपी, एएसपी समेत पुलिस के तमाम अधिकारी मौजूद रहे. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संघ प्रमुख भागवत के मस्जिद जाने पर कहा कि स्पष्ट सोच शुरू से ही है. मुसलमान से बैर नहीं और आतंकी की खैर नहीं. हम किसी धर्म और मजहब के खिलाफ नहीं है. हम शुरू से रहीम और रस खान के उपासक रहे है. हमारी संस्कृति शुरू से ही वसुधैव कुटुंबकम की रही है.

PFI के आरोपियों को रिमांड पर लेगी पुलिस

PFI पर एनआईए की कार्रवाई गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ATS और NIA के द्वारा जॉइंट ऑपरेशन किया गया. इस मामले में कल एटीएस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. इंदौर और उज्जैन में कार्रवाई की गई है. इन चारों पर UAPA के तहत कार्रवाई की जा रही है. आज आरोपियों की पुलिस रिमांड मांगी जाएगी.

NIA ने आतंकी संगठन सूफा से जुड़े 11 लोगों के खिलाफ जयपुर में दाखिल किया चार्जशीट, कई चौंकाने वाले तथ्य आए सामने, इमरान समेत 10 आरोपी मप्र के है रहवासी

कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ता की झूठ पर माफी मांगे राहुल

नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत यात्रा जब मध्यप्रदेश आए तो बताएं कितने किसानों का कर्जा माफ किया. जिन किसानों का कर्जा माफ किया है, उनको साथ में राहुल गांधी लेकर आए. जिन नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता दिया है, उन्हें भी साथ लेकर आए. हमें नहीं मीडिया को दे इन सवालों का जवाब. कांग्रेस ने लिखित में जो झूठ बोलने का पाप किया है, उस पर राहुल गांधी माफी मांगे.

PFI कनेक्शन की अब हर जिले में होगी जांचः एमपी के 25 जिलों में नेटवर्क, मध्यप्रदेश के पांच जिले PFI का हॉट स्पॉट

कांग्रेस 4 साल में राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुन पाई

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज सकते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी विचित्र दुविधाओं में फंसी है. 4 साल में राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुन पाएं, कार्यकारी अध्यक्ष से काम चला रहे हैं. जिसके नाम का प्रस्ताव पास वह अध्यक्ष बनना नहीं चाहते. जो अध्यक्ष बनना चाहते है, उसे बनाने तैयार नहीं है. कांग्रेस डूबता जहाज है. इसका डूबना तय है. देश में कांग्रेस के नेता हर राज्य में छोड़ छोड़ कर जा रहे हैं. इस दिल के टुकड़े हजार हुए एक इधर गिरा एक उधर गिरा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus