साउथ सुपरस्टार और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी खूबसूरती और अदाओं का दुनियाभर में लोहा मनवा चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी फैंस उन्हें और ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को लेकर एक फैन की दीवानगी देखने को मिली है. रश्मिका मंदाना का रिएक्शन भी इस दौरान काबिल-ए-तारीफ है. 

रश्मिका का ये वीडियो हो रहा है वायरल

सामने आए वायरल वीडियो की बात करें तो ये एक अवॉर्ड नाइट का वीडियो है. जहां रश्मिका (Rashmika Mandanna) बेहद खूबसूरत अंदाज में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन रश्मिका मंदाना के पास आता है और अपनी चेस्ट फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस के ऑटोग्राफ की मांग करता है. ऐसे में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी प्यारा का रिएक्श देते हुए उस शख्स की व्हाइट टी शर्ट पर ब्लैक मार्कर से अपना ऑटोग्राफ साइन कर देती हैं.

इसे भी पढ़ें – Garba Night Makeup Tips : गरबा में जाने से पहले जान लें कैसा हो आपका मेकअप, ऐसे हों तैयार की न हटे लोगों की नजर …

काफी मशहूर हैं रश्मिका मंदाना 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और हर कोई रश्मिका का इस अंदाज को काफी पसंद कर रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब रश्मिका को लेकर ऐसी दीवानगी देखने को मिली है बल्कि अक्सर ही रश्मिका को देखते ही फैंस इस तरह की डिमांस करने लगते हैं और एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

इसे भी पढ़ें – फलों के छिलके में छिपा है रूप निखारने का राज, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान …

ये तीन फिल्में होंगी बैक टू बैक रिलीज

बता दें कि साउथ से बॉलीवुड की ट्रेन पकड़ चुकीं रश्मिका की अगले महीने गुड बाय रिलीज होने जा रही है. ये उनकी पहली हिंदी डेब्यू मूवी होगी जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी. साथ ही नीना गुप्ता भी इस फिल्म में हैं. ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को खूब पसंद भी आया है.

वहीं गुड बाय के बाद वो नजर आएंगी मिशन मजनू में जिसमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमेगी. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस की यही फिल्म सबसे पहले रिलीज होनी थी लेकिन फिर इसे टाल दिया गया. वहीं तीसरी फिल्म एनिमल में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.