Prithvi Shaw And Nidhhi Tapadiaa: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. फिलहाल टीम से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक खूबसूरत लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कौन है वो लड़की जो पृथ्वी के साथ नजर आ रही है.

पृथ्वी शॉ द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की गई एक फोटो में उनके साथ दिख रही लड़की का नाम निधि तपड़िया है. आपको बता दें कि ऐसी भी अफवाहें हैं कि पृथ्वी शॉ और निधि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

पृथ्वी शॉ इन दिनों नवरात्रि को बहुत धूमधाम से मना रहे हैं, जिसमें वह गरबा सीख रहे हैं. उन्हें इंस्टाग्राम सेंसेशन निधि तपड़िया द्वारा गरबा सिखाया जा रहा है.

पृथ्वी शॉ ने हाल ही में कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसका क्रेडिट उन्होंने निधि तपाड़िया को दिया है. पृथ्वी शॉ ने निधि तपाड़िया के नाम के आगे दिल का इमोजी भी लगाया.

निधि तपड़िया एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. निधि तपाड़िया के इंस्टाग्राम पर 102K फॉलोअर्स हैं.

बताया जाता है कि पृथ्वी शॉ पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे थे. 2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें आई थीं. उनकी नजदीकियों का अंदाजा उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी से लगाया जा सकता है, लेकिन अब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

इसे भी पढ़ें-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus