कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर में GST डिपार्टमेंट के एक अधिकारी पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए दहेज एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल पूरा मामला ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र के अलीजा बाग कॉलोनी का है, जहां रहने वाली विवाहिता ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी शादी नई सड़क पर रहने वाले राहुल शर्मा से साल 2015 में हुई थी. उस समय उसका पति राहुल शर्मा इनकम टैक्स निरीक्षक था, जो अब GST अधीक्षक के पद पर पदस्थ है.

टीकमगढ़ में लव जिहाद: अश्लील वीडियो बनाकर युवती से किया दुष्कर्म, फिर इंदौर ले जाकर धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव, 7 पर FIR, 3 गिरफ्तार

शादी में करीब 35 से 40 लाख रुपए खर्च किए थे. शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन जब उसने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया तो पति और उसके ससुराल वालों का व्यवहार ही बदल गया. उसे दो बेटियों के जन्म के लिए दोषी ठहराते हुए 10 लाख रुपए दहेज में लाने की मांग की जाने लगी.

MP TRANSFER BREAKING: मध्यप्रदेश जेल विभाग में थोक में तबादला, 13 जेल अधीक्षक, 12 जेल उप अधीक्षक और 27 सहायक जेल अधीक्षक बदले गए, देखें सूची

जब उसने दहेज लाने से इनकार किया तो उसकी मारपीट करना शुरू कर दिया और उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. पति के साथ ही सास, ससुर और देवर उसे लगातार परेशान करने लगे. इसके बाद उसे घर से भी निकाल दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित विवाहिता द्वारा लगाए गए सभी आरोपों पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus