रायपुर। तारीख- 13 अप्रैल 2018, विक्रम संवत 2075, शक संवत 1940

दिन- शुक्रवार, तिथि- बारस, प्रदोष व्रत, माह- बैशाख, पक्ष- कृष्ण, सूर्योदय 5:53, सूर्यास्त 6:17, राहुकाल- सुबह 10:30 बजे से 12:00 बजे तक

आज का विशेष- भगवान शिव की उपासना और अभिषेक करें

sanjay choudhry
संजय चौधरी, श्री फलित ज्योतिष.. संपर्क करें- 9977567475

आज का राशिफल

मेष राशि- निवेश करना शुभ रहेगा, उन्नति के अवसर की प्राप्ति होगी, कार्य की अधिकता होगी, जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है।

वृषभ राशि- निवेश करना शुभ रहेगा, प्रॉपर्टी से संबंधित विचार होंगे, विद्यार्थियों को लाभ होगा, बच्चों संबंधित चिंता का भाव रहेगा, यात्रा का विचार करेंगे।

मिथुन राशि- गृहस्थ सुख की प्राप्ति होगी, प्रेम संबंध सफल होंगे, मांगलिक अवसर की प्राप्ति होगी, लेन-देन में सावधानी रखें।

कर्क राशि- व्यापार में नए क्षेत्रों से लाभ होगा, वाहन का योग, कार्य की अधिकता होगी, लाभ की स्थिति, मेडिकल से संबंधित खर्च होगा।

सिंह राशि- अधीनस्थ लोगों से वाद-विवाद की स्थिति, खर्च की अधिकता, यात्रा से लाभ होगा, मांगलिक प्रसंग से लाभ।

कन्या राशि- वैवाहिक जीवन में कुछ तनाव की स्थिति, लेनदेन अच्छा रहेगा, ऋण भार में कमी, यात्रा का विचार।

तुला राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता का भाव रहेगा, कार्य की अधिकता ,नए लाभ की स्थिति रहेगी, कुछ निवेश की संभावनाएं।

वृश्चिक राशि- अज्ञात भय और चिंता, गृहस्थ सुख की प्राप्ति होगी, माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता होगी, लाभ की स्थिति रहेगी, खर्च की अधिकता होगी।

धनु राशि- प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी, मांगलिक यात्रा होने के योग, निवेश की संभावनाएं, स्वयं के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

मकर राशि- व्यापार-व्यवसाय से लाभ होगा, अधीनस्थ लोगों से कष्ट होगा, कार्य की अधिकता, ऋण लेना पड़ सकता है।

कुंभ राशि- संतान संबंधित चिंता, यात्रा का विचार, मांगलिक कार्यक्रम या प्रेम संबंध में सफलता, माता के स्वास्थ्य की चिंता।

मीन राशि- पैतृक संपत्ति या प्रॉपर्टी मिलने का योग, निर्माण कार्य की रूपरेखा बनेगी, वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति, खर्च की अधिकता, यात्रा पर विचार।

संजय चौधरी, श्री फलित ज्योतिष.. संपर्क करें- 9977567475