हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में लव जिहाद मामला सामने आया है. मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर युवती से दोस्ती की, फिर फर्जी आईडी से होटल बुक कर मिलने गया था. लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने OYO होटल में छापा मारकर मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ पकड़ा है. जिसके बाद उसकी पिटाई की गई. अब कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.

MP Crime: टीकमगढ़ में बंधक बनाकर युवती से गैंग रेप, सभी आरोपी पुलिस अभिरक्षा में, इधर बेटी से दुष्कर्म के आरोपी को अंतिम सांस तक जेल की सजा

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. युवक का नाम आसिफ है और मूल रूप से शिवपुरी का रहने वाला है. लेकिन इंदौर में चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क में रहता है. उसने विकास बनकर युवती से दोस्ती किया था. दोस्ती के बाद प्यार करने की बात कहीं और मिलने के लिए OYO होटल शिवा बुला लिया. जहां उसने फर्जी आईडी से होटल में रूम बुक किया था.

मप्र सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं सामान्य वर्ग की उपेक्षा: पदोन्नति नियमों को लेकर कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, आरक्षित वर्ग के जूनियर्स ऊपर पदों पर हैं काबिज

जब इसकी सूचना बजरंग दल को लगी, तब कार्यकर्ताओं ने होटल में छापा मारकर मुस्लिम युवक आसिफ को हिंदू लड़की के साथ पाया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है. उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज करने की मांग को लेकर थाने के बाहर जमकर हंगामा किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus