दीपक ताम्रकार,डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में एक अधेड़ उम्र के दलित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक के जेब से 2 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें रक्षित निरीक्षक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. प्रताड़ित होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के गांगपुर निवासी दिलीप कुमार अहिरवार (45 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया गया कि वो पुलिस विभाग और पुलिस अधीक्षक आवास में मोची का काम करता था. किसी बात को लेकर रक्षित निरीक्षक के द्वारा दिलीप को धमकाने की बात सामने आई है.

कलेक्टर ने डॉक्टर-नर्स को लगाई फटकार: प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर देते थे मरीज, दोषी पाए जाने पर FIR दर्ज के निर्देश

घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने जबलपुर-डिंडौरी सड़क जामकर रक्षित निरीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. इसके साथ ही एसडीएम बलवीर रमन, तहसीलदार बिसन सिंह मौके पर पहुंच कर परिजनों को जाम खोलने के लिए मना रहे हैं.

किराए के कातिलों से कराई जिगर के टुकड़े का कत्ल: सुपारी किलर को मां ने दिए 30 हजार, बड़े बेटे ने भी दिया साथ, पढ़िए मर्डर मिस्ट्री

दिलीप कुमार अहिरवार ने मरने से पहले 2 पेज का सुसाइड नोट लिखा है, जिसे अपने जेब में रख लिया था. सुसाइड नोट में रक्षित निरीक्षक पर प्रताड़ना के आरोप लगे हैं. उसमें और क्या कुछ जिक्र किया गया है, उसका खुलासा नहीं हुआ है. एसडीएम बलवीर रमण ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

MP में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: आरआई 60 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, सीमांकन के लिए मांगी थी घूस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus