प्रदीप मालवीय, उज्जैन। शहर के बीजेपी पार्षद पर बीते दिनों जानलेवा हमला करने वाले पांचों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों का शहर में जुलूस भी निकाला। आरोपियों को शहर के विभिन्न मार्गों से घुमाते हुए कोर्ट में पेश किया गया।

जानकारी के अनुसार पार्षद सुशील श्रीवास पर परसों रात चाकू से हमला किया गया था। वारदात के दौरान विधायक पारस जैन भी की मौजूद थे। जीवाजीगंज पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त चाकू और गाड़ी जब्त किया है। आरोपियों के विरुद्ध जानलेवा हमले का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

Read More: इश्क में बेटे की बलि: प्रेमिका के कहने पर पिता ने की इकलौते बेटे की बेरहमी से हत्या, हाथों को काटकर बोरवेल में फेंका, पढ़िए मर्डर मिस्ट्री

बता दें कि पार्किंग के दौरान गाड़ी टकराने के विवाद में बीजेपी पार्षद सुशील श्रीवास को चाकू मार दिया था। घटना रात करीब 10.30 की थी। वार्ड क्रमांक 24 के भाजपा पार्षद सुशील श्रीवास परिवार सहित विवाह समारोह में शामिल होने खाक चौक स्थित कृष्णा वाटिका गए थे, जहां पार्किंग के दौरान गाड़ी टकराने की बात को लेकर उनका कुछ युवकों से विवाद हो गया।

Read More: तन्मय को नहीं बचाया जा सका, जिंदगी की जंग हारा, करीब 84 घंटे रेस्क्यू के बाद बोरवेल से बाहर निकाला शव, गांव में पसरा मातम

विवाद के दौरान उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया गया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल पार्षद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जीवाजीगंज पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस की जांच में घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें आरोपी युवक पार्षद को मारते हुए दिखाई दे रहे थे।

रेपिस्ट ‘भाई’ को उम्रकैद: 4 साल की ‘बहन’ के साथ किया था रेप, कोर्ट ने 10 हजार जुर्माना भी लगाया

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus