कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। जिले के डबरा हत्याकांड मामले को लेकर पूर्व मंत्री और लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने शासन और प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वे मृतक के परिजनों के साथ धरने पर बैठ गई है।

डेड हाउस के बाहर ही प्रदर्शन शुरू किया है। मृतक प्रशांत बघेल के परिजन भी साथ में धरने पर बैठे है। इमरती देवी ने एडीजी को फोन पर चेतावनी दी है कि डबरा में बदमाश बेख़ौफ हो चुके है। खुलेआम लोगों को चुनौती दे रहे हैं। अब तो डबरा में रहने में भी डर लगने लगा है। हत्याकांड के आरोपी जल्द गिरफ्तार करने के साथ उनके मकान नहीं तोड़े तो बीच सड़क शव रखकर प्रदर्शन शुरू करूंगी। फिर दर्ज कर लेना मेरे ऊपर भी मामला।

Read More: ‘भगवा रंग’ को बताया ‘बेशर्म रंग’, फिल्म पठान का देश भर में विरोध: कांग्रेस ने अभद्र दृश्यों को हटाने की मांग, सेंसर बोर्ड और BJP सरकार पर मिलीभगत के आरोप

बता दें कि बुधवार शाम 24 साल के युवक प्रशांत बघेल पर गोलियां चलाई गई। प्रशांत को 3 गोलियां लगी थी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस गोलीबारी में सड़क से गुजर रहे राहगीर बाल बाल बचे थे। घटना डबरा के जवाहर कॉलोनी की है। जहां पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग हुई थी। डबरा सिटी पुलिस ने देर रात 6 लोगों पर FIR दर्ज किया है। पुलिस ने जसपाल सरदार, सत्ता शाह, शिवम जोशी, मोहित यादव, धर्मेंद्र और करण पर केस दर्ज किया है। सभी पर हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Read More: MP CRIME: बीच बाजार गोली मारकर युवक की हत्या, इधर मंचूरियन लाने में हुई देरी तो बदमाशों ने रेस्टारेंट कर्मचारी को मारा चाकू, हवाई फायर भी किए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus