दिल्ली. फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस और सुपर मॉडल पद्मालक्ष्मी ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. हमेशा से बोल्ड फोटोशूट के लिए पद्मालक्ष्मी चर्चा में रहती हैं. इससे पहले उनकी बच्चे को दूध पिलाते तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

https://www.instagram.com/p/BiXy4IRFDb3/?taken-by=padmalakshmi

इस बार भी पद्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. पद्मा लक्ष्मी ने न्यूड फोटोशूट कराया है. फोटोशूट में वे बाथटब के अंदर पिज्जा खाते नजर आ रही हैं.पद्मालक्ष्मी ने यह फोटो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. यह फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘चियर्स फॉर फ्रीकिन वीकेंड…’.

बात करें फोटो की तो इस फोटो में वह बाथटब में बैठी हुई हैं और अपना ब्रेस्ट पिज्जा के एक टुकड़े से छिपाया हुआ है, जबकि लक्ष्मी कैमरे की तरफ देखते हुए दूसरा टुकड़ा खा रही हैं.

 

एक अन्य तस्वीर में लक्ष्मी रेड वाइन पी रही हैं और पिज्जा के टुकड़े से अपना ब्रेस्ट ढंक रखा है.

आपको बता दें कि सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं. तमिलनाडु में जन्मी पद्मालक्ष्मी दुनियाभर में अपनी मॉडलिंग के लिए पहचानी जाती हैं. इतना ही नहीं पद्मालक्ष्मी अमेरिका में टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं. वह एक्ट्रेस के साथ एक अच्छी लेखिका और प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने ‘लव, लॉस, एंड वाट वी एट’ किताब भी लिखी है.