रवि रायकवार, दतिया। दतिया के भांडेर क्षेत्र में एक फरियादी को गुंडे और पुलिस की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर करना भारी पड़ रहा है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि गुंडे और पुलिस उसे शिकायत वापस लेने के लिए धमका रहे हैं, जिससे वह परेशान हैं।

Corona: कोविड को लेकर प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन, भीड़-भाड़ से बचने और मास्क लगाने के दिए निर्देश

दरअसल, भांडेर तहसील के शुक्लहारी गांव के दशरथ वंशकार का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ गांव के ही एक गुंडे ने बदसलूकी की। वह भांडेर थाने में आवेदन दिया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। इसके बाद वह एसपी से लेकर कलेक्टर तक से इसकी शिकायत की, फिर भी किसी ने उसकी सुनवाई नहीं की। हार कर उसने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर दी, अब गुंडा और पुलिस दोनों ही शिकायत वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। अधिकारी सुन नहीं रहे हैं। वह दो दिन से एसपी ऑफिस के बाहर डेरा डाला हुआ है।

मिशन 2023: BJP विधायकों से बोले CM शिवराज-भोपाल का चक्कर छोड़ो और अपने क्षेत्र पर करें फोकस, अगले 10 महीने एक-एक दिन कीमती

शिकायतकर्ता दशरथ वंशकार का कहना है कि आरोपी ने उसके घर आकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी दी। एक तरफ गुंडा परेशान कर रहा है तो दूसरी तरफ पुलिस। इसलिए मैं गांव छोड़कर दतिया में पड़ा हूं। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमारे पास शिकायत लेकर आया था। हमने कार्रवाई के लिए लिख दिया है।

इस मामले में BJP के पूर्व विधायक को मिली राहत: साक्ष्य के अभाव में कोर्ट ने किया बरी, 2013 में दर्ज हुई थी FIR

बता दें कि दतिया में अक्सर गरीब परेशान पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगाते मिल जाएंगे, क्योंकि थानों में सुनवाई हो नहीं रही है और पुलिस अधिकारियों का रवैया और भी ज्यादा खराब है या तो अधिकारी ऑफिस में मिलते नहीं है और मिल भी जाएं तो सुनते नहीं हैं, लिहाजा दशरथ जैसे गरीब परेशान होते रहते हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus