न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में फिर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तार अभी नहीं हुई है। मामला जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र का है।

Read more-  कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर हाई अलर्ट में सरकार: जीनोम सीक्वेंसिंग टेस्ट के लिए प्रदेश में बनाए गए 7 सैंपल सेंटर

दरअसल, 5 माह पहले बिजुरी थाना क्षेत्र में महुआ बिनने के दौरान गांव का एक आरोपी ने जबरन महिला से दुराचार किया था। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी और लोक लाज के डर से महिला इस राज को छिपाए रखी थी, लेकिन आरोपी इसका फायदा उठाते हुए उसको परेशान करने लगी तो पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

Read more-  Corona: कोविड को लेकर प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन, भीड़-भाड़ से बचने और मास्क लगाने के दिए निर्देश

पीड़ित महिला के अनुसार, वह मार्च में महुआ बीनने के लिए गई थी। जहां राजाराम (50 वर्ष) ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। जिससे वह डर गई थी। लेकिन बाद में अपने परिजनों को पूरी आपबीती बताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर से आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी में केस दर्ज कर लिया है।

Read more-  30 घड़ियालों को मिला प्राकृतिक वास: देवरी केन्द्र में ढाई साल पालने के बाद चंबल नदी में छोड़ा गया, देखिए VIDEO

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 45 वर्षीय महिला 5 माह पूर्व गांव में महुआ बीनने गई थी। इसी दौरान आरोपी राजाराम मौके का फायदा उठाते हुए जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। वहीं आरोपी ने महिला को धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया तो जान से खत्म कर दूंगा। जिससे डरी सहमी महिला किसी को नहीं बताई। लेकिन जब आरोपी महिला को ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने इसकी शिकायत थाने पर दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच की जा रही है। जल्द आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बच्चों को Santa Claus की ड्रेस पहनाने पर बवाल: ABVP कार्यकर्ताओं ने स्कूल में किया हंगामा, बोले- ये संतों की भूमि है, सांता की नहीं..

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus