Air India Urination Incidence: न्यूयॉर्क से आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत्त होकर महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है. मिश्रा की गिरफ्तारी कल रात हुई है, जिसे बेंगलुरु से दिल्ली लाया जा चुका है. आज उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा को 42 दिन बाद बेंगलुरु से पकड़ा है. आरोपी लगातार लोकेशन बदल रहा था. मिश्रा एक इंटरनेशनल कंपनी में काम करता था. इस मामले के बाद कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया है. पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा के पिता श्याम मिश्रा को भी नोटिस दिया है. वो कह रहे हैं कि मेरे बेटे पर लगाए गए आरोप फर्जी हैं. पीड़ित ने मुआवजा मांगा था, हमने वो भी दे दिया, फिर पता नहीं क्या हुआ. शायद महिला की मांग कुछ और रही होगी, जो पूरी नहीं हो सकी, इसीलिए वह नाराज है. मुमकिन है कि उसे ब्लैकमेल करने के लिए ऐसा किया जा रहा हो.

26 नवंबर को हुई थी घटना
एअर इंडिया की फ्लाइट में सवार एक व्यक्ति ने बिजनेस क्लास में सफर कर रही बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दी थी. घटना पिछले साल 26 नवंबर की है. इस घटना पर एयरलाइन ने कोई एक्शन नहीं लिया. बुजुर्ग महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन से शिकायत की, तब जाकर एयरलाइन के अफसर एक्टिव हुए और दिल्ली पुलिस में FIR कराई.

आरोपी के पिता बोले- थका हुआ था बेटा
आरोपी के पिता ने कहा कि शंकर थका हुआ था. वह दो दिनों से सोया नहीं था. फ्लाइट में उसे ड्रिंक दी गई थी, जिसे पीकर वह सो गया. जब वह जागा तो एयरलाइन स्टाफ ने उससे पूछताछ की. मेरा बेटा सभ्य है और ऐसा कुछ नहीं कर सकता. उधर, पुलिस ने एअर इंडिया के स्टाफ को शनिवार सुबह 10.30 बजे के लिए दूसरा समन जारी किया है. पहले दिल्ली पुलिस ने विमान के स्टाफ को शुक्रवार के लिए नोटिस जारी किया था, लेकिन फ्लाइट का स्टाफ हाजिर नहीं हुआ.

हरकत माफी के काबिल नहीं ‘
उधर, आरोपी शंकर मिश्रा को वेल्स फार्गो एंड कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है. कंपनी ने कहा- हम प्रोफेशनल बिहेवियर के हायर स्टैंडर्ड पर काम करते हैं. हमारे कर्मचारी की ऐसी हरकत माफी के काबिल नहीं है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया था और उसके गायब होने की जानकारी वेल्स फार्गो कंपनी के अमेरिका स्थित कानूनी विभाग को भेजी थी.

इसे भी पढ़ें – Delhi Airport Advisory: कोहरे और कम विजिबिलिटी का असर, कई उड़ानें प्रभावित, एयरपोर्ट ने जारी की एडवायजरी

CG में ठंड से एक की मौत : जशपुर में एक डिग्री और सरगुजा में 4 डिग्री पहुंचा पारा, अंचल में बिछी बर्फ की चादर

छत्तीसगढ़ को एक और राष्ट्रीय अवार्ड : आज राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार ग्रहण करेंगे कलेक्टर, CM बघेल ने दी बधाई

IND vs SL 3rd T20 : निर्णायक मुकाबला आज, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, ये हो सकती है प्लेइंग-11…