Sonu Sood Latest news: फिल्म अभिनेता सोनू सूद को कौन नहीं जानता है. प्राय: सभी लोग इस शख्स से परिचित होंगे. अभिनेता अपने और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. अक्सर उन्हें लोग धन्यवाद देने के लिए जरिया खोजते हैं. भारतीय सेना ने इन्हें एक अनोखे रूप में ट्रिब्यूट दिया है. भारतीय सेना ने हिमालय की पहाड़ों पर बर्फ के चादरों में सोनू सूद का नाम लिखा और रियल हीरो से संबोधित किया है. इस तस्वीर को सोनू सूद ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सोनू सूद ने अपने इंस्टग्राम पर तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, हिमालय में कहीं, इन तस्वीरों ने मेरा मन बना दिया, विनम्र, मेरी प्रेरणा, भारतीय सेना, आर्मी के जवानों की ओर से दिए गए इस ट्रिब्यूट ने सोनू सूद का दिल छू लिया है. इस तस्वीर के माध्यम से एक बात साफ है कि भारतीय जवानों के भी फेवरेट एक्टर सोनू ही हैं. फैंस भी इस पोस्ट पर अपने बेशुमार प्यार दे रहे हैं.

कोरोनाकाल में की थी लाखों लोगों की मदद

बता दें, कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की. उन्होंने उन सभी लोगों को घर पहुंचाया जो लॉकडाउन के चलते विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए थे. इसके अलावा उन्होंने और उनकी टीम ने सभी के जाने और खाने का भी पूरा खर्चा उठाया था. इतना ही नहीं एक्टर ने कई हेल्पलाइन नंबर जारी किए थे, जिसके जरिए लोगों ने उनसे मदद की गुहार लगाई थी.

सोशल मीडिया पर छाईं सोनू की ये फोटो

भारतीय सेना के सिपाहियों की तरफ से सोनू सूद (Sonu Sood) को दिए गए इस खास सम्मान की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सोनू के चाहने वाले उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने सोनू की इन तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा है- वास्तव में सोनू सूद आप एक असली होरी हो. दूसरे यूजर ने भी सोनू की तारीफ में लिखा है- जरूरी नहीं राजनीति में जाकर ही लोगों की सेवा या मदद की जाती है, सोनू सूद जैसे हीरो रियल होते हैं, जो पब्लिक की मदद करते हैं.

इसे भी पढ़ें –  CG NEWS : तालाब में गिरी कार, दो युवकों की मौत, क्रेन से खींचकर निकाला बाहर

फ्लाइट में नशेड़ियों ने मचाया हंगामा : एयर होस्टेस और कैप्टन से मारपीट, छेड़छाड़ भी की, खुद को नेता का बता रहे थे करीबी

शीतलहर की चपेट में छत्तीसगढ़ : 2 डिग्री तक पहुंचा पारा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, दिल्ली में बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टियां

Accident News : कार और ट्रक में टक्कर, तीन साल की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा : दो बसों में टक्कर से 40 लोगों की मौत, 87 घायल, देश में तीन दिन का राष्ट्रीय शोक