हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हादसे की एक दूसरी बड़ी खबर सामने आई है. यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई. टक्कर के बाद कार में आग लग गई और तीन दोस्तों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- UP ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट में शामिल हो सकते हैं PM मोदी और राष्ट्रपति, मुख्य अतिथि बनाने की तैयारी में सरकार

दरअसल, पूरी घटना जरिया इलाके में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की है. यहां देर रात एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई और टक्कर के बाद कार में आग लग गई. जिससे तीनों दोस्तों की जलकर मौत हो गई. आग इतनी भयंकर थी कि मरने वालों की हडि्डयां तक राख बन गईं.

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले बड़े बदलाव की तैयारी में BJP, 50% से अधिक के बदले जाएंगे जिला अध्यक्ष

बताया जा रहा है कि जालौन के माधवगढ़ के गसिहारी गांव के रहने वाले राजेश और जितेंद्र कार से इलाहाबाद गए थे. उनके साथ मोहल्ला चमन दुबे का शरीफ भी था. तीनों इलाहाबाद में तारीख पर गए थे. जहां से लौटने के दौरान बुधवार की देर रात 11 बजे के आस-पास वे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना के शिकार हो गए.

इसे भी पढ़ें- रूम हीटर से कमरे में लगी आग, मां समेत 2 मासूम बच्चियों जलकर हुई दर्दनाक मौत

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने कार के अंदर बचे शवों के कुछ अवशेषों को निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. वहीं घटना पर CM योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. CM ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही राहत एवं बचाव कार्य के सीएम ने निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद करना है खुद को टोन और रहना है स्लिम ट्रिम, तो दिनचर्या में शामिल करें ये एक्सरसाइज …