हर्षराज गुप्ता, खरगोन/ मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। खरगोन के पीपलझोपा गांव में हनुमानजी और नंदी भगवान की मूर्ति खंडित करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, तीन दिन पहले 39 वर्षीय राम सिंह उर्फ रातला पिता धनजी ने मंदिर में मूर्तियों को खंडित किया था। इस घटना के बाद हिंदू समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। आज भगवानपुरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उसे न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।

MP में कंटेनर से टकराई पुलिसकर्मियों की स्कॉर्पियो: SI और हेड कांस्टेबल समेत 4 लोग घायल, कार के उड़े परखच्चे, चालक फरार

वन विभाग ने लोगों को पकड़ा

बुरहानपुर के नेपानगर में वन विभाग ने रात में पेड़ों की कटाई करने वाले दो लोगों को पकड़ा है, जबकि 12 आरोपी फरार हो गए। वन विभाग की टीम उनकी तलाश कर रही है।

नेपानगर के नावरा क्षेत्र के बीट क्रमांक 268 में रात के समय 14 से अधिक लोग अतिक्रमण के उदेश्य से जंगल में कटाई कर रहे थे। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम ने आरोपियों का पीछाकर 2 लोगों को पकड़ लिया। बाकी के आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं। आरोपियों ने सागवान के 28 से अधिक पेड़ों को काटा है। घटना की जानकारी लगते ही सुबह विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किए।

MP में बिना रिश्वत दिए ‘न्याय’ भी नहीं मिलता! कमिश्नर ऑफिस का क्लर्क 64 हजार घूस लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

डीएफओ प्रदीप मिश्र ने बताया की रात 12 बजे के दरमियान 14 से अधिक लोग अतिक्रमण के उदेश्य से जंगल में कटाई कर रहे थे, टीम ने उनका पीछा कर दो लोगों पकड़ा है, उनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

‘BJP नेता ने पुलिस से बचाने के नाम पर लिए लाखों रुपए’ VIDEO: मंडल अध्यक्ष पर युवक ने लगाया आरोप, कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus