सुनील जोशी, अलीराजपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले में 5 दिन पहले उदयगढ़ थाना क्षेत्र में हुई लूट का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। इस घटना का मास्टरमाइंड फरियादी का भांजा ही निकला। उसने दो लोगों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट के जेवर बरामद कर लिए हैं।

अगली बार सेना दिग्विजय, राहुल और केजरीवाल को प्लेन में बांधकर ले जाए: सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर MLA रामेश्वर शर्मा का पलटवार

दरअसल, 19 जनवरी को घोंघसिया गांव के किशन अपने भांजे के साथ किलाना निवासी दामाद के यहां रखे 12 किलो चांदी के जेवरात लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार युवकों ने उदयगढ थाना क्षेत्र के पानगोला रणबयडा घाट पर उनसे मारपीट कर थैली में रखी 12 किलो चांदी लूटकर भाग गए थे। जिसकी कीमत 8 लाख 40 हजार रुपए थी।

नाबालिग की संदिग्ध मौत! मां बोली- रात में बहला-फुसलाकर गुलजार अली ले गया था, फिर घर लौटी बेटी की लाश, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को कस्टडी में लिया

घटना के बाद फरियादी किशन ने थाना पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ग्राम छोटी जामली से दबिश देकर दो आरोपियों को पकड़ा। जिनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने बताया कि फरियादी के भांजे ने ही लूट की घटना को अंजाम देने की प्लानिंग बनाई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी भांजे को भी गिरफ्तार कर लिया।

‘राजनाथ की पार्टी फैला रही नफरत’: दिग्विजय के बयान पर बोले Rahul Gandhi, कहा- सेना कुछ भी करे, सबूत की जरूरत नहीं..

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus