प्रयागराज. राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल सहित दो गनर को कल दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. प्रयागराज धूमनगंज इलाके में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 10 से अधिक हमलावरों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. अतीक अहमद के 2 बेटों एहजम और आबान सहित अतीक के आधा दर्जन से ज्यादा करीबियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्राइम ब्रांच और STF की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- उमेश पाल डबल मर्डर केस में अतीक अहमद के सभी बेटों के साथ कुल 9 पर FIR दर्ज

दरअसल, शुक्रवार देर शाम प्रयागराज में BSP विधायक राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल पर बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस गोलीकांड में उमेश पाल समेत उनके एक गनर की भी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- उमेश पाल की हत्या पर अखिलेश यादव बोले- सरकार जिम्मेदार

मामले में पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए प्रयागराज पुलिस की 10 टीमें हमलावरों की तलाश में जुट गई थी. STF पूर्वांचल के कुख्यात शूटरों की लोकेशन तलाश रही है. प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशांबी में लगतार छापेमारी की जा रही है. गंभीर मामले के मद्देनज़र STF भी लगाई गई है.

इसे भी पढ़ें-

इसे भी पढ़ें- राजू पाल हत्याकांड: मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या, हमले में एक गनर की भी गई जान

देर शाम ताबड़तोड़ फायरिंग और देसी बमों से किए गए जानलेवा हमले में उमेश पाल और उसकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए थे. इलाज के दौरान उमेश पाल और उनकी एक गनर की मौत हो गई. दूसरे सुरक्षाकर्मी का अभी इलाज जारी है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. गोलीबारी की सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें- Multibagger Auto Stock: इस शेयर ने बाजार में मचाई धूम, निवेशकों ने की बंपर कमाई, जानिए कितने प्रतिशत की आई उछाल…