कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एकतरफा प्यार में पागल सनकी नाबालिग लड़के ने अपनी नाबालिग दोस्त के घर में पेट्रोल बम फेंक (petrol bomb thrown at home) दिया. जिससे उसके घर गृहस्ती के सामान में आग लग गई, तो वही रात भर दहशत के साए में रहे परिवार ने मंगलवार को थाने पहुंच आरोपी नाबालिग लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शिकायत और जांच के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल पूरा मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाली 15 साल की नाबालिग छात्रा की दोस्ती साथ में पढ़ने वाले एक नाबालिग लड़के से हो गई. दोनों का मिलना जुलना भी रहता था, लेकिन नाबालिग लड़के का तौर तरीका सही नहीं लगने पर छात्रा के परिजनों ने दोनों को बुलाकर डांटा और भविष्य में ना मिलने की हिदायत दी. छात्रा ने परिजनों की बात को मान कर लड़के से मिलना जुलना बंद कर दिया, लेकिन एकतरफा प्यार में पागल नाबालिग लड़का आए दिन नाबालिग छात्रा को परेशान करने लगा.

बीती रोज वह जबरदस्ती नाबालिग छात्रा को अपने साथ गाड़ी पर बैठाने की जिद करने लगा. जब उसने विरोध किया तो वह उसे धमकी देते हुए बोला आज ही इसका ट्रेलर देखना पड़ेगा. लिहाजा धमकी देकर वह मौके से फरार हो गया. वही डरी सहमी छात्रा भी घर पहुंची. इसी दौरान रात के समय अचानक छात्रा के घर किसी ने पेट्रोल पंप फेंक दिया. जब बाहर जाकर देखा तो पाया कि पेट्रोल बम उसी सनकी लड़के ने फेंका था. जाते वक्त वह भी वह बोलता हुआ गया कि अभी बदला पूरा नहीं हुआ है.

केंद्रीय जेल में ऐशो-आराम की जिंदगी! अधिकारियों की मिलीभगत से कैदियों तक पहुंच रहा नशीला पदार्थ, जेल प्रहरी ने कलेक्टर के सामने खोले कई राज

अचानक बने इन हालातों के चलते रात भर छात्रा का परिवार डर के साए में रहा. सुबह वह छात्रा के साथ थाने पहुंचे और सनकी नाबालिग आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जांच के बाद पॉक्सो एक सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच शुरू कर दी है.

MP में ‘खाकी’ पर हमला: अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 पुलिसकर्मी हुए लहूलुहान, एक की हालत गंभीर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus