अमित पांडे, सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी (Sidhi) जिले में रामपुर नैकिन नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) के खिलाफ सत्ता पक्ष के नेताओं ने मार्चा खोल दिया। इस दौरान तहसील परिसर में के हनुमान मंदिर में अधिकारी के सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ और यज्ञ किया।

MP में 2 बुजुर्गों की हत्या पर बवाल: ब्राह्मण समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और घर पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

तहसीलदार शिवशंकर शुक्ल पर आरोप है कि वे ग्रामीण और आम जनता को परेशान करते हैं। इससे लेकर कई दिनों से यज्ञ, हवन और हनुनाम चालीसा पाठ करने को रणनीति चल रही थी। मंगलवार को तहसील प्रांगण के सामने बने हनुमान जी की मंदिर में युवाओं के साथ भाजपा के नेता, अपने सहयोगियों के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया और यज्ञ हवन अनुष्ठान किया। तहसीलदार रामपुर नैकिन के सद्बुद्धि के लिए तहसील के प्रांगण में सैकड़ों युवा एकत्रित हुए और यज्ञ और अनुष्ठान किया।

रैपिड एक्शन फोर्स का पैदल मार्चः जामनेर में रंगपंचमी पर बिगड़ा था माहौल, हथियारों से लैस जवानों ने किया पैदल भ्रमण

इस मामले में भाजपा नेता अंबुज पांडेय ने बताया कि अधिकारी के कार्य से लोग परेशान है। उन्होंने बताया कि लोग कार्यालय जाते है, लेकिन समय पर कार्य नहीं होता। वहीं कारण पूछने पर उनकी डांट सूननी पड़ती है। इससे परेशान होकर परिसर में हवन किया जा रहा है। तहसीलदार ने बताया कि मैंने कोई ऐसा कार्य नहीं किया है। सब मिथ्या के तहत किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि क्षेत्र में तहसीलदार के दो पद है। तहसीलदार का पद है, मुझे सब देखना पड़ रहा है और आरोप लगाए जा रहे है गलत हैं।

MP में भाजपा नेता की हत्या, 3 गिरफ्तार: राजनीतिक रंजिश में पूर्व सरपंच ने साथियों के साथ घेर कर सरपंच के पिता को मारी थी गोली, पढ़िए खूनी स्टोरी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus