अमृतांशी जोशी, भोपाल। कांग्रेस (Congress) में शामिल होने के बाद यादवेंद्र सिंह (Yadvendra Singh) ने पार्टी के नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद अशोकनगर जिले में लगातार भाजपा के मूल कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। उनके साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। बता दें कि अशोकनगर की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे स्व. राव देशराज सिंह यादव के बेटे यादवेंद्र सिंह यादव ने आज कांग्रेस का थामन थाम लिया है।

MP BJP को बड़ा झटका: राज्यमंत्री के भाई राव यादवेंद्र सिंह यादव कांग्रेस में शामिल, पिता 3 बार विधायक और मां रह चुकी हैं अध्यक्ष

यादवेंद्र सिंह ने कहा कि गरीबों की जमीन छीन कर नेता कॉलोनी काट रहे है। मेरे और मेरे समर्थकों पर फर्जी केस लगाए जा रहे हैं। बीजेपी में अब कोई विचारधारा नहीं बची है। अफसरशाही हावी है। सब अपने पेट भर रहे हैं। उपेक्षा से व्यथित होकर मैं कांग्रेस में आया हूं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव समेत कई नेता मौजूद रहे।

‘झूठ के साथ-कमलनाथ’: CM शिवराज ने PCC चीफ पर बोला हमला, कहा- उनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है, जब सर्वे शुरू हो गया, उसके बाद लिखते हैं चिट्ठी

कमलनाथ ने भी बीजेपी पर बोला हमला

वहीं कमलनाथ ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि एमपी में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी बौखलाई हुई है, प्रदेश के मतदाता सच्चाई का साथ देंगे। भविष्य को सुरक्षित रखेंगे। भूतपूर्व विधायकों के बच्चे और बीजेपी के तमाम बड़े नेता लगातार कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। बीजेपी के लोग नाटक करते हैं। सड़क से 10 लड़के पकड़ कर ले आते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस के लोग बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। आज खुशी का दिन है कि ने यादवेंद्र यादव ने कांग्रेस ज्वाइन की।

अमित शाह के छिन्दवाड़ा के दौरे पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के दिग्गज नेता अमित शाह के छिन्दवाड़ा के दौरे को लेकर कमलनाथ ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में मोदी जी आये थे, लेकिन सभी सीट कांग्रेस ने जीती थी। हमने जो घोषणा की, उसका पूरा हिसाब कर लिया है। हम भाजपा की तरह प्रलोभन नहीं देते। किसान कर्जमाफी भी हमने करके बताया है। बारिश से फसलों को नुकसान हुआ उसका मुआवजा किसानों को नहीं मिला। 3 साल पहले सरकार गिरने पर कमलनाथ ने कहा कि मैं पीछे का नहीं आगे का देखता हूँ। भविष्य में ऐसा कभी नहीं होगा। हम बड़े बहुमत से जीतेंगे। भाजपा के सरकार के 3 साल का जश्न मनाने पर कमलनाथ ने कहा, सेलिब्रेट करें, लेकिन सौदेबाजी करने वालों को जनता जरूर जवाब देगी।

चुनाव नजदीक आते ही सीएम को घोषणाओं का नशा हो जाता है

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगे कहा कि जब भी चुनाव नजदीक होता है। मुख्यमंत्री को घोषणाओं का नशा हो जाता है। तरह तरह के घोषणाएं कर प्रलोभन देते हैं। 18 साल में उन्होंने मध्यप्रदेश को धोखा दिया है। अभी निकाली गई विकास यात्राओं का जगह-जगह विरोध भी हुआ है। छिंदवाड़ा आकर कहते हैं कि मैं कमलनाथ के भविष्य, में लात की राजनीति को गाड़ दूंगा। मैं इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करता। मैंने भी कहा है मैं बेरोजगारी, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को गाडूंगा, इनको अब बहने याद आ रही हैं। हम बहनों को हर महीने 1500 रुपए महीने और ₹500 में गैस सिलेंडर देंगे।

फूफा की तरह नाराज हुए स्कूल शिक्षा मंत्री: अफसरों को धूमधाम से निकलवानी पड़ी 297 दूल्हे राजाओं की बारात, आगे सरकारी कार में दूल्हा और पीछे चलते रहे अधिकारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus