रामपुर. समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित किया. सपा नेता ने इशारों-इशारों में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आप मुझसे, मेरी बीवी-बच्चों और मेरे चाहने वालों से क्या चाहते हो? ये चाहते हो कि कोई आए और मेरी कनपटी पर गोली चलाकर चला जाए, बस इतना ही तो रह गया है.

उन्होंने कहा बचा लो आज भी, निजाम ए हिंद और कानून को बचा लो. आपको कुछ नहीं देना है, सिर्फ अपने आप को हौसला देना है. जहां रोके जाओ वहीं बैठ जाओ कि आगे बढेंगे, वापस नहीं जाएंगे. वोट डालेंगे, ये हमारा पैदाइशी हक है. आजम खान अपना यह उद्बोधन नगर निकाय चुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी के समर्थन में दे रहे थे.

इसे भी पढ़ें – आजम खान के घर में फेंकी गई पोटली, पत्नी ने जताई साजिश की आशंका

आजम खान ने आगे कहा, “वोट डालेंगे यह हमारा पैदाइशी हक है और इस हक को हमारे दो बार छीना गया है. अगर तीसरी बार छीना गया तो जान लेना शायद सांसे लेने का हक भी बाकी नहीं रह पाएगा. मैं आज बहुत दूर तक के अंजाम से आगाह करने आया हूं. आपको अपने एहसास के बंद दरवाजों को खोल लो और अच्छी तरह समझ लो के फात्मा ज़बी नगरपालिका की कैंडिडेट नहीं हैं, बल्कि तुम्हारे लिए सब्र कि वह अलामत है. जिसका वायदा को कुरान-ए-हकीम ने अल्लाह ताला ने तुमसे किया है.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक