सुधीर दंडोतिया, भोपाल। कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर जारी घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने के वादे को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। बीजेपी इसको लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। बीजेपी, कांग्रेस को भगवान बजरंगबली का विरोधी बता रही है। विवाद के बीच संघ और बीजेपी नेताओं की बड़ी बैठक हो रही है।

MLA आरिफ मसूद ने बजरंग दल को बताया हुड़दंग करने वाला संगठन: अखिलेश्वरानंद गिरी बोले- लव जिहाद रोकता है संगठन, इसलिए खटक रहा, कांग्रेस बोली- तो फिर अध्यक्ष को शंकराचार्य बना देना चाहिए

भोपाल में समाज सेवा न्यास में संघ और बीजेपी नेताओं की बैठक चल रही है। बैठक में आरएसएस की तरफ से क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्फुटे और संघ के बड़े पदाधिकारी मौजूद हैं। वहीं बीजेपी संगठन से भोपाल संभाग के सभी प्रभारी मंत्री, जिला अध्यक्ष और संगठन मंत्री हैं। संघ संभागवार बीजेपी के रिपोर्ट कार्ड की समीक्षा कर रहा है। भोपाल, रायसेन, विदिशा, सीहोर और राजगढ़ जिले में बीजेपी में मैदानी हकीकत को लेकर चर्चा की जा रही है। चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन सुधारने को लेकर भी चर्चा हो रही है।

चुनावी साल में फिर राम की शरण में BJP: MP में श्री राम गमन पथ न्यास बनाएगी सरकार, कैबिनेट की बैठक में जल्द मिलेगी मंजूरी

बजरंग दल के मुद्दे पर भी चर्चा

सूत्रों के अनुसार, सरकार और संगठन के कामकाज का भी संघ ने फीड बैक लिया है। साथ ही बैठक में बजरंग दल के मुद्दे के मध्य प्रदेश में असर को लेकर भी चर्चा हुई है। बता दें चुनावी साल में संघ एक्टिव हो गया है। लगातार बैठकें हो रही हैं।

देह व्यापार से मना करने पर मां और भाइयों ने पीटा: शरीर पर चोट के निशान, पीड़िता ने VIDEO जारी कर बयां किया दर्द

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus