The Kerala Story. देशभर में ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म को लेकर जमकर सियासत हो रही है. पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में विवादास्पद फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है. वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के बाद उत्तरप्रदेश में टैक्स फ्री की गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि द केरला स्टोरी फिल्म यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी.

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी खुद भी अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखेंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 6 मई को द केरला स्टोरी फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने का एलान किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कर्नाटक की एक रैली में द केरला स्टोरी की सराहना करते हुए कहा था कि यह फिल्म आतंकवाद को बेनकाब करेगी.

इसे भी पढ़ें – The Kerala Story: बीजेपी MLA बोलीं- पीएम मोदी की सजगता के कारण यह मुद्दा सबके सामने आया, एस के मुद्दीन ने फिल्म को लेकर कहा- कहीं आग लगती है तभी धुआं उठता है

इस फिल्म को बैन करने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा है राज्य में शांति बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया है. वह चाहती हैं कि इस फिल्म को लेकर राज्य में कोई हिंसा या नफरत न फैले. बता दें कि केरल हाईकोर्ट ने फिल्म पर बैन लगाने से इंकार कर दिया था. कोर्ट ने कहा था कि फिल्म के ट्रेलर में किसी विशेष समुदाय के खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक