हेमंत शर्मा,रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के आरोपों पर पलटवार किया  है. सीएम ने कहा है कि दस्तावेज को कोई झुठला नहीं सकता. सालों पुराने दस्तावेज में भी जो लिखा होगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि इसमें किसी भी प्रकार से कुछ बोला नहीं जाता, अधिकारी अपना काम करते हैं.जांच में जो सामने आयेगा वैसी कार्रवाई होगी. मैं भी या कोई अधिकारी इसमें कुछ नहीं कर सकता.

बता दें कि कांग्रेस ने आज एक पत्रकार वार्ता आयोजित कर भूपेश बघेल के जमीन विवाद को लेकर निशाना साधा था. पीसीसी चीफ ने मामले में कई अधिकारियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये थे. बघेल ने कहा था कि दुर्ग कलेक्टर, एसडीएम और तहसीलदार ने दस्तावेजी सबूतों से छेड़छाड़ की है. बघेल ने आगे कहा था कि जांच के नाम पर अधिकारियों ने कई साजिश की है. बघेल ने अधिकारियों के खिलाफ न्यायालय के आदेश की अवहेलना का भी आरोप लगाया था.

शराबबंदी को लेकर कहा…

मुख्यमंत्री ने इसके अलावा शराबबंदी को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने शराबबंदी को लेकर कहा है कि वो चरण बद्ध तरीके से कदम उठा रहे हैं . शराब बंदी एक दम से नहीं की जा सकती पूरे अध्यन के बाद ही निर्णय लिया जाएगा धीरे -धीरे जो भी सुझाव आ रहे हैं. उसके हिसाब से काम कर रहे हैं. बिहार के हालातों का भी अध्ययन चल रहा है. वहां के परिणामो के आधार कोई निर्णय लिया जाएगा.