अमित कोडले, बैतूल। मध्यप्रदेश बैतूल (Betul) जिले में मंगलवार एक बड़ा हादसा हो गया। जहां नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक बच्चा झाड़ियों में फंसकर बच गया। हादसे के समय बच्चों के घर पर कोई भी नहीं था। इस घटना परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। यह पूरा मामला साईंखेड़ा थानाक्षेत्र के ढोढरा मोहार गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर में ढोढर मोहार गांव के पास खरपडा नदी (Kharpada River) में अर्पित (07) निवासी गोंडी गौला, आयुष सरयाम (06), हिमांशु कुमरे (10) और शिवम कुमरे (08) सभी निवासी ढोढर मोहार नहाने गए थे। इस दौरान सभी गहरे पानी में डूबने लगे। शिवम ने झाड़ियां पकड़ कर किसी तरह नदी किनारे पहुंच कर अपनी जान बचाई। इस बीच अर्पित, आयुष और हिमांशु की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

MP में डूबने से 4 बच्चों की मौत: शहडोल में नदी में नहाने गई तीन बच्चियां डूबी, कटनी में वाटरफॉल में डूबने से 7 साल के मासूम की मौत

वहीं शिवम ने दौड़कर गांव पहुंचकर तीनों साथियों के डूबने की सूचना परिजनों और ग्रामीणों को दी। जिसके बाद घर वाले तुरंत नदी पहुंचे। जहां तीनों बच्चें नजर नहीं आने पर गांव के एक तैराक युवक ने नदी में कूदकर तीनों के शव को बाहर निकाला। सभी बच्चे तीसरी और पांचवी कक्षा में पढ़ते थे। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नर्मदा नदी में फिर डूबी तीन नाबालिग: एक की मौत, दो सुरक्षित, गंगा दशहरा पर्व पर स्नान के दौरान हादसा, कल तीन युवकों की भी डूबने से हुई थी मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus