Crime News. दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक बेटे ने अपनी मां को दर्दनाक मौत दी. पहले उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. इसके बाद आंख फोड़ दी. फिर बेरहम बेटे ने गला दबाकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया.

प्रतापगढ़ जनपद के थाना हथिगवां अंतर्गत कुढ़ा गांव निवासिनी कांति देवी और पति सुखई लाल के साथ प्रयागराज लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के बगल कठौआ पुल स्थित एक ईंट भट्ठे पर झुग्गी में रहकर कोयला फोड़ने का कार्य करती थी. वहीं उसका बेटा बबलू और बहू भी ईंट भट्ठे पर पथाई का काम करते हैं.

इसे भी पढ़ें – मंदिर के पंडा पर महिला के साथ गंदा काम करने का आरोप, अब समाज ने सुनाया ये फैसला…

शुक्रवार सुबह 9 बजे बबलू अपने पिता सुखई लाल को किसी कार्य से घर भेज कर अपनी मां कांति देवी (55) को बेरहमी से डंडे और ईंट से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर एक आंख फोड़ डाली और उसके बाद मां की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – Noida News: सपने में पति कर रहा था मां की हत्या, पत्नी ने बुला ली पुलिस

इसके बाद हत्यारा बेटा भी गांव पहुंच गया. पत्नी की हत्या से अनजान पिता को गुमराह कर बेटे ने 12 बजे दोपहर में घर से वापस ईंट भट्ठे के समीप छोड़कर रफूचक्कर हो गया. मृतका के पति सुखई लाल ने बताया कि हमारे तीन भाई की संयुक्त जमीन राम वन गमन मार्ग में अधिग्रहीत कर ली गई है जिसका नोटिस भी आ गया है.

इसे भी पढ़ें – BJP नेता बना गुंडा! पुलिस वाले को थप्पड़ मारते भाजपा सांसद का Video वायरल, वर्दी फाड़ने का आरोप

उस जमीन का मुआवजा 17 लाख रुपए बनता है. हमारे हिस्से में पांच लाख सत्तर हजार आना है. मेरे तीन पुत्र राजकुमार, बबलू और सोनी एवं एक पुत्री भी है. पत्नी ने चारों लोगों को बराबर रुपए देने की बात कही थी जिस पर मेरा दूसरे नंबर का बेटा बबलू को नागवार गुजरा और अपनी मां से बहस कर प्रताड़ित करने लगा. अंत में उसकी हत्या कर दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक