संतोष गुप्ता,जशपुर. जिला मुख्यालय से लगभगग 6 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम घोलेंग में संचालित एक निजी स्कूल की 15 छात्राएं बीमार हो गई हैं. इन छात्राओं को उल्टी-दस्त, बुखार की शिकायत के बाद स्कूल प्रबंधन ने राजा देवशरण जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं. जहां महिला वार्ड में डाक्टरों की देख-रेख में इन छात्राओं का उपचार किया जा रहा है.

घोलेंग में मिशन संस्था द्वारा संचालित हाॅली क्रास कन्या हायर सेकेण्डरी स्कूल संचालित है. इस स्कूल में छात्रावास में रहकर भी पढ़ाई करने की सुविधा है. कुछ छात्राएं जो बाहर की हैं वे छात्राएं इस स्कूल में संचालित छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती हैं.

सोमवार को छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाली 21 छात्राओं को उल्टी-दस्त, बुखार जैसी समस्या हुई, जिसके बाद प्रबंधन ने आनन फानन में सभी छात्राओं को जिला चिकित्सालय में भती कराया है. जहां 6 छात्राओं को सामान्य जांच के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया. वहीं 15 छात्राओं को अस्पातल में भर्ती करा कर उनका उपचार किया जा रहा है.

इसी बीच कलेक्टर डॉ.प्रियंका शुक्ला भी महिला वार्ड में भर्ती सभी छात्राओं का हाल-चाल जानने पहुंची. जहां उन्होंने छात्राओं से मुलाकात कर उनके स्वास्थ के बारे में डॉक्टरों से चर्चा की साथ ही बेहतर स्वस्थ्य सुविधा मुहैया कराने की बात कही.