अजय गुप्ता, कोरिया. बीती रात एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां 5 अज्ञात युवकों ने घर में घुसकर पत्नी की आंखों के सामने उसके पति को मौत के घाट उतार दिया और वहां से फरार हो गये. घटना के बाद से ही क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

मामला कोरिया के बैकुठपुर थाना क्षेत्र के ग्राम झेलरियाडांड का है, जहां बीती रात उदिज सोनवानी के घर में पांच अज्ञात युवक घुसे और उन्होंने पत्नी की आंखो के सामने ही उसके पति उदिज की हत्या कर दी. इसके बाद आरोप मौके से फरार हो गये. इस घटना के बाद से उदिज की पत्नी सहित उसका पूरा परिवार डरा हुआ है. साथ ही क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

मृतिक की पत्नी ने बताया कि बीती वे लोग खाना खाकर उठे ही थे कि इसी दौरान करीब 5 युवक उसके घर में घुस आए और आते ही मेरे पति पर हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं मामले की जानकारी लगते ही बैकुण्ठपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है. शुरूआती पड़ताल के बाद पुलिस ने पंचनाम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी. हालांकि अब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.