राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Vidhan Sabha Chunav 2023) के लिए बीजेपी में टिकट वितरण (BJP Ticket Distribution) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विधायक दावेदारों के लिए संदेश दिया है। दूसरे दलों की विचारधारा के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर न रखें। संबंध रखने में कोई गुरेज नहीं, लेकिन उनकी विचारधारा के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर बर्दाश्त नहीं होगी।

संदेश में कहा गया कि दूसरे दलों की विचारधारा के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखने वालों को टिकट नहीं दिया जाएगा। विधायक और दावेदारों को टिकट नहीं मिलेगा। जो पार्टी की विचारधारा के प्रति संजीदा नहीं, उन्हें शामिल न किया जाए। भारतीय जनता पार्टी में व्यक्ति नहीं विचारधारा सर्वोपरि है। अमित शाह ने संदेश देते हुए कहा कि पूरी पार्टी में यह गाइडलाइन स्पष्ट कर दी जाए।

MP में इस बार के चुनाव में ‘तुरुप का इक्का’ बनेंगे युवा: 50 से अधिक युवाओं को टिकट देगी BJP!, कमलनाथ के सर्वे में भी दर्जनों युवा चेहरे पहले नंबर पर

बता दें कि दूसरे दलों की विचारधारा के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखने की जानकारी सर्वे में निकलकर आई थी। भाजपा के कुछ नेता दूसरे दलों की विचारधारा के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर बनाए हुए हैं। जिसके बाद अमित शाह ने गाइडलाइन जारी की है।

विधायक के बेटे ने आदिवासी युवक को मारी गोलीः घायल अस्पताल में भर्ती, दिग्विजय और कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना, बोले- अपराध MP के माथे पर कलंक

इस मामले में मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का कहना है कि भाजपा में विचारधारा ही सर्वोपरि है। बीजेपी की राजनीति ही विचारधारा पर आधारित है। पार्टी की विचारधारा को अपनाने वालों का बीजेपी में हमेशा स्वागत होता रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus