कुमार इंदर,जबलपुर। मध्यप्रदेश के रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन घूस लेने के मामले सामने आ रहे हैं. अब मंडला-नैनपुरनगर पालिका सीएमओ रिश्वत (CMO bribery) लेते पकड़े गए हैं. जबलपुर लोकायुक्त (Jabalpur Lokayukta) ने 15 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त फिलहाल मामले में आगे की जांच कर रही है.

शिक्षा के मंदिर में ‘बेशर्मी’, VIDEO: कॉलेज में युवती ने बॉयफ्रेंड को गुलाब देकर किया प्रपोज, दोनों ने डांस भी किया

जानकारी के मुताबिक सीएमओ राजाराम बरठे (Mandla-Nainpur Municipality CMO Rajaram Barth) ने डेढ़ लाख के बिल पास करने के एवज में रिश्वत मांगी थी. डेढ़ लाख का बिल और अमानत राशि डेढ़ लाख रुपए की देने के बदले 15 हजार रुपए मांगे थे. फरियादी राजेंद्र सिंह ठाकुर ने इसकी शिकायत जबलपुर से की गई. लोकायुक्त ने हाईकोर्ट के गेट नंबर 4 से सीएमओ राजाराम को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

रेलवे का कमर्शियल मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया: कैंटीन संचालक पर हर महीने 6 हजार देने बना रहा था दबाव, रंगे हाथों गिरफ्तार

लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े का कहना है कि फरियादी राजेंद्र सिंह ठाकुर नैनपुर के निवासी है, वो ठेकेदारी का काम करते हैं. नैनपुर नगर परिषद में आरसीसी नाली और बिजली फिटिंग का भी काम किया था. जिसका 3 से 4 लाख रुपए का बिल पेंडिंग है. जिसे निकालने के एवज में सीएमओ राजाराम बरठे ने 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. जिन्हें आज रंगे हाथों घूस लेते पकड़ा गया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

भ्रष्ट पटवारी बेनकाब: लोकायुक्त ने 8 हजार रिश्वत लेते किया ट्रैप, लीज रिन्यू करने के लिए मांगी थी घूस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus