मुंबई. बॉलीवुड की अदाकारा विद्या बालन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. विद्या साउथ के सुपरस्टार एक्टर रहे एनटीआर पर बन रही बायोपिक में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो इन सबसे अलग है और दिलचस्प भी. क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद उनके फैंस विद्या से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

अभी हाल ही में प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आई थीं. इसी पार्टी से बाहर निकलते वक्त विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ नजर आईं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग यही सवाल कर रहे हैं कि क्या विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं? वूम्पला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर एक यूजर ने लिखा है कि, ‘वो अपने बेबी बंप को दुपट्टे से कवर कर रही हैं. तो किसी दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या विद्या प्रेग्नेंट हैं? ’ हालांकि, जिस तरीके से वो चल रही हैं, इससे तो यही अंदाजा होता है.

एनटीआर की बायोपिक में आएंगी नजर

विद्या बालन बहुत जल्द साउथ के सुपरस्टार रहे एनटीआर की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म में रकुलप्रीत की भी एंट्री हुई है, जो श्रीदेवी के रोल में नजर आने वाली हैं.

देखिये वायरल वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BlvLJOGHt9y/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control