इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर Virat Kohli पर होगी कार्रवाई! बड़े विवाद में फंसे…

दिल्ली. टीम इंडिया जल्द ही Virat Kohli की अगुआई में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का सामना करने वाली हैं. भारत यहां 5 मैचों की एक टेस्ट सीरीज खेलेगा. वहीं एक तरफ शिखर धवन की कप्तानी में एक युवा टीम श्रीलंका का सामना कर रही है. लेकिन 5 मैचों की इस सीरीज के शुरू होने से पहले कप्तान विराट कोहली एक बड़े विवाद में फंस गए हैं.

करने लगे यूनिवर्सिटी का प्रचार

बता दें कि Virat Kohli ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक स्टोरी शेयर करते हुए उसमें लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी का प्रचार किया और इस प्रचार में उन्होंने ओलिंपिक खिलाड़ियों का भी जिक्र किया था. जिसके बाद इस पोस्ट के लिए लोग उनकी आलोचना करने लगे. लेकिन अब एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया ने विराट के ऊपर कार्रवाई करने का फैसला कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- शहनाज गिल सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘कहां हो शहनाज’

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया Virat Kohli को एक नोटिस भेजेगा. ASCI के नए दिशानिर्देशों के अनुसार, पोस्ट में कोई भी प्रकटीकरण शामिल नहीं था जोकि अब अनिवार्य है. ASCI अब विज्ञापनदाता और विराट कोहली को एक पत्र लिखेगा. जिसके बाद Virat Kohli को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में जवाब देना होगा.

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

विराट ने पोस्ट में लिखी ये बात

दरअसल, Virat Kohli ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि क्या शानदार रिकॉर्ड है, ओलंपिक में 10% खिलाड़ी लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के हैं. मैं आशा करता हूं कि आने वाले समय में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी क्रिकेट में भी खिलाड़ी भेजे. जय हिंद.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।